Home >> Breaking News >> तीन बार पेट्रोल के दाम घटाए: राजनाथ

तीन बार पेट्रोल के दाम घटाए: राजनाथ


हरियाणा ,(एजेंसी) 09 अक्टूबर । तिगांव विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार के लिए राजपूत बाहुल्य कौराली गांव में जनसभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश में 38 वर्ष से गैर बीजेपी सरकारें रही हैं। कांग्रेस ने लंबे समय तक राज किया है। यहां का युवक बेरोजगार होकर दर-दर की ठोकरें खा रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में हुक्मरानों पर भ्रष्टाचार और लूट खसोट के आरोप लगे, मगर वे सत्ता से चिपके रहे।

Rajnath Singh

गृह मंत्री ने कहा कि इस प्रदेश में दलाली, जमीन हड़पने के मामले और महिलाओं की इज्जत लूटने के मामले खुलेआम सामने आ रहे हैं। महाभारत का युद्ध हरियाणा के कुरुक्षेत्र में लडा गया। यहां गीता का ज्ञान दिया गया था कि अनर्थ करने वाला अपने कुटुंब का ही क्यों न हो, उसे भी दंडित किया जाना चाहिए। गृह मंत्री ने कहा कि सत्ता में आने के बाद सरकार ने तीन दफा पेट्रोल की कीमतों में कमी की है, जबकि कांग्रेस सरकार ने इसमें हमेशा इजाफा ही किया था।

पाकिस्तान की ओर से बार-बार किए जा रहे सीज फायर उल्लंघन के बारे में राजनाथ ने कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान को बहुत ही करारा जवाब दे दिया है। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, पृथला क्षेत्र के प्रत्याशी नयनपाल रावत, एमपी मंत्री रुस्तम सिंह, यूपी के पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, यूपी की विधायक विमला सोलंकी, जिला अध्यक्ष अजय गौड सहित अन्य नेता मौजूद थे।


Check Also

पंजाब में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ऐसे करे अप्लाई

NHM (नेशनल हेल्थ मिशन) पंजाब ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में बी।एससी(नर्सिंग) तथा बीएएमएस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *