Home >> Breaking News >> सचिन के बाद अब अंबानी ने लगाई झाड़ू

सचिन के बाद अब अंबानी ने लगाई झाड़ू


मुंबई,(एजेंसी) 09 अक्टूबर । देश के दिग्गज उद्योगपति अनिल अंबानी ने प्रधानमंत्री का ‘क्लीन इंडिया‘ चैलेंज कबूल कर लिया है। इससे पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी पीएम की चुनौती स्वीकार करते हुए मुंबई में झाड़ू लगाई थी और अपना विडियो सोशल साइट पर अपलोड किया था।

Anil Ambani Clean India

रिलायंस इंडस्ट्रीज के अनिल अंबानी को मुंबई रनर्स क्लब के अन्य दोस्तों के साथ बुधवार की सुबह सडकों की सफाई करते देखा गया। अनिल ने हाथ में झाडू लेकर मुंबई के चर्चगेट स्टेशन के बाहर पडी गंदगी साफ की। पीएम ने अनिल अंबानी से सफाई अभियान से जुड़ने की अपील की थी। इसके बदले में अनिल ने 9 और लोगों को ‘क्लीन इंडिया‘ चैलेंज दिया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन, शोभा डे, शेखर गुप्ता और प्रसून जोशी को चैलेंज दिया। इसके अलावा अंबानी ने मैरीकॉम, सानिया मिर्जा, ऋतिक रोशन, तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन को भी चुनौती दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी जयंती के दिन स्वच्छ भारत के संदेश का प्रचार करने के लिए सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उद्योगपति अनिल अंबानी सहित 9 लोगों को चैलेंज किया था। इनमें गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, योग गुरु बाबा रामदेव, अभिनेता-निर्माता कमल हासन और टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ की टीम भी शामिल है। पीएम ने कहा था, ‘ये 9 लोग 9 अन्य लोगों को नामित कर सकते हैं। वह सफाई कर सकते हैं और इसके विडियो अपलोड कर सकते हैं।‘


Check Also

मेहुल चोकसी अभी भी एंटीगुआा के नागरिक हैं उनकी नागरिकता रद्द नहीं की गई है : वकील विजय अग्रवाल

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले में भगोड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी को कैरेबियाई राष्ट्र के निवेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *