Tuesday , 21 September 2021
Home >> In The News >> मायावती का बड़ा बयान- UP को कभी पाकिस्तान नहीं बनने दूंगी

मायावती का बड़ा बयान- UP को कभी पाकिस्तान नहीं बनने दूंगी


बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती के मौके पर उत्तर प्रदेश की मौजूदा योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. मायावती ने कहा कि मैं कभी उत्तर प्रदेश को पाकिस्तान नहीं बनने दूंगी.

चुनाव में किया गया दुष्प्रचार
मायावती ने कहा कि चुनावों के दौरान हमारे खिलाफ दुष्प्रचार किया गया. उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर सबसे ज्यादा मुसलमानों को टिकट देने का आरोप लगाकर दुष्प्रचार किया गया. कहा गया था कि ऐसे तो उत्तर प्रदेश पाकिस्तान बन जाएगा और चुनाव में इसको लेकर प्रचार किया गया.

मायावती ने कहा कि जब हमारी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनी थी, तब भी कई मुसलमान जीत कर आये थे लेकिन तब भी हमने यूपी को पाकिस्तान नहीं बनने नहीं दिया था. और मैं आश्वस्त करती हूं कि आगे भी मैं यूपी को पाकिस्तान नहीं बनने दूंगी.

सुप्रीम कोर्ट ले फैसला
मायावती ने कहा कि मुस्लिम पर्सनल बोर्ड तलाक पीड़ित मुस्लिम महिलाओं को न्याय नहीं दे पा रहा है. इसलिये सुप्रीम कोर्ट जल्द ही इस पर फैसला ले.

आपको बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में बहुजन समाज पार्टी ने लगभग 100 से ज्यादा मुसलमान उम्मीदवारों को टिकट दिया था. तो वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया था.


Check Also

PM मोदी श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125वीं जयंती पर एक खास स्मारक सिक्का करेंगे जारी…

 पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125 वीं जयंती के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *