Thursday , 23 September 2021
Home >> Breaking News >> CM ममता बनर्जी से रंगदारी मांगने वाला युवक गया से अरेस्ट

CM ममता बनर्जी से रंगदारी मांगने वाला युवक गया से अरेस्ट


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर रंगदारी मांगने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को बिहार के गया से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे अपने साथ पश्चिम बंगाल ले जाएगी.

आरोपी का नाम निशांत कुमार रॉय है. पश्चिम बंगाल पुलिस ने छापेमारी के बाद गया के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र स्थित पीएनटी कॉलोनी से निशांत को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, 27 जनवरी, 2017 को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास पर निशांत ने फोन कर रंगदारी मांगी थी.सीएम से रंगदारी मांगे जाने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने फौरन मामला दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुट गई. निशांत बेहद शातिर था. वह पिछले ढाई महीने से पुलिस को चकमा दे रहा था. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के बाद शुक्रवार को वह पश्चिम बंगाल पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया.

पुलिस पूछताछ में निशांत ने बताया कि वह कश्मीर में हो रही घटनाओं से आहत है. वहां जवानों पर हो रहे हमले उसे परेशान करते हैं. सरकार इस मुद्दे पर कुछ काम नहीं कर रही है. इसी नाराजगी के चलते निशांत ने इंटरनेट कॉलिंग के जरिए बिहार, पश्चिम बंगाल और यूपी के सीएम आवास पर फोन किया था लेकिन उसकी सिर्फ ममता बनर्जी के आवास पर बात हुई.

गया के एसपी (सिटी) अवकाश कुमार ने बताया कि बंगाल पुलिस ने शुक्रवार को रेड करने के बाद पीएनटी कॉलोनी से निशांत कुमार रॉय को अरेस्ट किया है. वह सीएम से रंगदारी मांगने के मामले में वांटेड था. फिलहाल बंगाल पुलिस शुक्रवार को निशांत को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे अपने साथ पश्चिम बंगाल ले जाकर पूछताछ करेगी.


Check Also

PM मोदी श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125वीं जयंती पर एक खास स्मारक सिक्का करेंगे जारी…

 पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125 वीं जयंती के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *