Home >> Breaking News >> 2जी केस में और गवाह बुलाने की मांग पर ऐतराज

2जी केस में और गवाह बुलाने की मांग पर ऐतराज


नई दिल्ली,(एजेंसी) 10 अक्टूबर । 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाला मामले में आरोपी डीएमके सांसद कनिमोझी ने स्पशल कोर्ट से मांग की है कि वह सीबीआई की इस मामले में अतिरिक्त गवाह बुलाने की मांग ठुकरा दे। सीबीआई ने इस मामले में कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) के डिप्टी डायरेक्टर राजेश्वर सिंह सहित कुछ अतिरिक्त गवाह बुलाने की अर्जी पेश की है।

Kanimoi

स्पेशल सीबीआई जज ओपी सैनी के सामने दायर जवाब में कनिमोझी की ओर से कहा गया कि एजेंसी ने अतिरिक्त गवाह बुलाने की अपील बहुत देर से की है, जबकि गवाहों के बयान दर्ज कराने की कार्यवाही पहले ही पूरी हो चुकी है। कनिमोझी और पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा व कई टॉप इग्जेक्यूटिव्स के खिलाफ 2जी घोटाले में शामिल होने के आरोप में ट्रायल चल रहा है।

मामले में सह आरोपी कलैंगर टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर(एमडी) शरद कुमार ने भी सीबीआई की अपील पर अपना जवाब दायर किया है। कुमार ने भी कोर्ट से इसी आधार पर सीबीआई की अर्जी खारिज करने की मांग की। अन्य सह आरोपियों ने सीबीआई की अपील पर लिखित जवाब न देकर मौखिक तौर पर कोर्ट के सामने अपना पक्ष रखने की बात कही। बहरहाल, अदालत ने बचाव पक्ष को 14 अक्टूबर तक जवाब देने को कहा है। इस मामले पर आगे की बहस 27 अक्टूबर को होगी।


Check Also

बांदा जनपद की ये अनूठी शादी, प्रकृति के अद्भुत नजारे के बीच बैलगाड़ी पर हुई दुल्हन की विदाई

20वीं सदी में 60 के दशक तक होने वाली शादी का नजारा अगर 21वीं सदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *