Home >> Breaking News >> मोदी और योगी को एजाज ने दी धमकी, कहा मर्द हो तो बंद करवाओ ये बेल्ट की कम्पनी

मोदी और योगी को एजाज ने दी धमकी, कहा मर्द हो तो बंद करवाओ ये बेल्ट की कम्पनी


टीवी के विवादित एक्टर एजाज खान एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल हर बार विवादों में जानबूझकर कूदने वाले एजाज ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमे वे सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध रहे है. उन्होंने अपने वीडियो में गौ रक्षा के नाम पर हिंसा पर बोलते हुए एजाज खान ने कुछ ज्यादा ही भड़काऊ शब्दों का उपयोग किया है.

उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि आप लोग मर्द है, माई के लाल हो, मोदी जी और योगी जी तो गौ रक्षक. ये है हार्ले डेविसन का बेल्ट, जोकि मैंने एयरपोर्ट पर से ख़रीदा है यह 8 हजार रूपए का है. अब मैं गौ रक्षक, योगी जी से और मोदी जी से यही बात बोलता हूँ आप हार्ले डेविडसन के शो रूम पर गाय के चमड़े से बना हुआ बेल्ट मिल रहा है. आप इसे बंद कराये.

आपको बता दे कि एजाज ने अपना यह बयान अपनी आने वाली फिल्म को हिट करने के लिए दे रहे है. आपको बता दे कि एजाज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तुझे सलाम इण्डिया की शूटिंग कश्मीर में कर रहे है. इसे पहले वे अपनी फिल्म लव डे के टाइम पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के भांजे की महफिल में भड़काऊ सांग गाते हुए दिखाई दिए थे.


Check Also

दुनियाभर में मच्छरों के कारण होने वाली बीमारियो से बचाने को सरकारी तैयारियां बहुत छोटी

दुनियाभर में मच्छरों के कारण होने वाली बीमारियां हर साल हजारों लोगों की जान ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *