Home >> Breaking News >> मोदी के बारे में यह क्या बोल गए शिवपाल..

मोदी के बारे में यह क्या बोल गए शिवपाल..


इटावा ,(एजेंसी) 10 अक्टूबर । उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने नरेन्द्र मोदी को अब तक का सबसे कमजोर प्रधानमंत्री करार देते हुए आज कहा कि ‘मोदी देश की सीमा में लगातार घुसपैठ कर रहे चीन और पाकिस्तान के खिलाफ कोई कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा सके हैं।‘

Shivpal yadav

यादव ने यहां बार एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में कहा कि मोदी ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान घूम-घूमकर कहा था कि सत्ता में आने पर सात दिन के अंदर चीन के कब्जे वाली जमीन हिन्दुस्तान को वापस दिलायी जाएगी। जमीन वापस लाना तो दूर, चीन ने छह हजार वर्ग किलोमीटर और जमीन हथिया ली है।

उन्होंने कहा कि इसी तरह पाकिस्तान भी लगातार सीमा पर गोलीबारी कर रहा है, जिसका शिकार अनेक लोग बन चुके हैं लेकिन मोदी विदेश यात्राओं में मशगूल हैं। मोदी चीन और पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। इससे साबित होता है कि मोदी अब तक के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री हैं।

यादव ने कहा कि मोदी अमेरिका और जापान की यात्रा पर गये और केवल व्यापार की बातें कीं ताकि उद्योगपतियों को फायदा पहुंचे। पीडि़तों और मजलूमों के दर्द से उन्हें कोई सरोकार नहीं है।


Check Also

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव : राहुल गांधी थुथुकुडी पहुंचे

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *