Home >> IPL Cricket >> पंजाब को जीतने के लिए भेदना होगा 189 रनो का लक्ष्य

पंजाब को जीतने के लिए भेदना होगा 189 रनो का लक्ष्य


IPL 10 के आज 15 वे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) ने यामी गौतम के जलवे और ओपनिंग सेरेमनी के बाद टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया. DD की तरफ से पिछले मैच में संजू सेमसन की जो धमाकेदार पारी देखने को मिली थी वो इस बार कुछ ख़ास नहीं रही और संजू इस बार केवल 19 रन ही बना सके. लेकिन इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 1 छक्का भी लगाया.

DD की तरफ से सर्वाधिक रन बिलिंग्स ने जोड़े. बिलिंग्स ने 40 गेंदों का सामना करते हुए 55 रनो का योगदान दिया और अपनी पारी के दौरान उन्होंने 9 चौके लगाए. अपनी नावाद पारी में कोरी एंडरसन ने 22 गेंदों पर 39 रन बनाये. अपनी 39 रन की पारी में  एंडरसन ने 3 चौके और 3 छक्के भी लगाए.

शुरुआत में तो कोरी कुछ शांत रहे लेकिन जैसे जैसे पहली पारी अपने आखिरी पड़ाव तक पहुंची तब एंडरसन का बल्ला भी गरज़ने लगा और लास्ट ओवर की आखिरी दो गेंदों पर एक चौका और एक छक्का भी उन्होंने जड़ ही दिया. वहीँ अगर हम बात करे पंजाब के बॉलरों की तो सबसे मंहगे वरुण आरोन रहे, जिन्होंने अपने 4 ओवरों में 45 रन दिए. लेकिन टीम को उन्होंने 2 विकेट भी दिलाये वहीँ संदीप शर्मा ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 41 रन देकर 1 विकेट लिया.

पारी की समाप्ति पर दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) ने अपने 6 विकेट खो कर 188 रनो का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया और पंजाब को 189 रनो एक एक बड़ा लक्ष्य दे दिया. अब ये देखना और भी मज़ेदार होगा की पंजाब 189 रनो का लक्ष्य हासिल कर पाती है या नहीं. अपना पिछले मुकाबला हारने के बाद पंजाब यह मैच जीत कर वापिसी जरूर करना चाहेगी वहीँ दिल्ली भी अपनी जीत बरकार रखना चाहेगी.


Check Also

क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने तालिबान की तारीफ में पढ़े कसीदे, वीडियो में देखिए महिलाओं के लिए क्या कहा

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद पाकिस्तान में खुशी का माहौल है। वहां प्रधानमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *