Home >> Breaking News >> दिग्विजय ने सेना पर की विवादित टिप्पणी, अनुपम खेर ने कहा : राष्ट्रवाद दिखाना जरूरी

दिग्विजय ने सेना पर की विवादित टिप्पणी, अनुपम खेर ने कहा : राष्ट्रवाद दिखाना जरूरी


नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि जिन कश्मीरियों को आतंकी मारते हैं, वहीं भारतीय सेना के जवान भी इन युवकों को मारते हैं. दिग्विजय सिंह के इस तरह के बयान के बाद उनका चारो ओर विरोध हो रहा है. इस मामले में दिग्विजय सिंह के बयान को बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अवास्तविक और बेवकूफी भरा बताया है. उन्होंने कश्मीरी युवकों द्वारा CRPF के जवानों के साथ हुई बदसलूकी पर चुप्पी को लेकर भी छद्म बुद्धिजीवियों की आलोचना की.

उन्होंने कहा कि कई मौके ऐसे आते है जिन पर राष्ट्रवाद दिखाना जरूरी हो जाता है. अनुपम खेर ने कहा है कि इस समय देश में एक नई तरह की प्रवृत्ति उभरी है. जो भी देश के लिए बोलता है उसे RSS या भाजपा की ओर झुकाव रखने वाला बता दिया जाता है. उन्होंने कहा कि हम अपने दिलों में राष्ट्रवाद को रखते हैं, लेकिन बार राष्ट्रवाद दिखाना जरूरी हो जाता है. अनुपम खेर के बयान को लेकर बीजेपी ने भी उनकी आलोचना की है.

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि उनकी बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता. ये वही नेता हैं जिन्होंने कहा था कि मुंबई में 26/11 का हमला RSS ने करवाया था. गौरतलब है कि बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे एक कश्मीरी युवक को सेना की जीप के बोनट पर बांधकर ले जाया जा रहा था. इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा था कि घाटी में लोगों को एक तरफ आंतकवादी मार रहे हैं तो दूसरी तरफ सेना.


Check Also

दुनियाभर में मच्छरों के कारण होने वाली बीमारियो से बचाने को सरकारी तैयारियां बहुत छोटी

दुनियाभर में मच्छरों के कारण होने वाली बीमारियां हर साल हजारों लोगों की जान ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *