Home >> Breaking News >> पीएम मोदी का सूरत रोड शो, पूरा शहर स्वागत में उतरा

पीएम मोदी का सूरत रोड शो, पूरा शहर स्वागत में उतरा


अहमदाबाद : प्रधान मंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार सूरत के लोगों के बीच पहुंचे तो ऐसा लगा जैसे पूरा शहर स्वागत में सड़कों पर उतर आया. 11 किलोमीटर के रोड शो सफर में जबरदस्त उत्साह देखा गया.

उल्लेखनीय है कि सूरतहवाई अड्डे पर सीएम विजय रूपानी स्वागत करने पहुंचे, लेकिन एयरपोर्ट से निकलते ही पूरा सूरत शहर स्वागत के लिए तैयार था.पीएम मोदी के काफिले को महिला बाइकर्स का दल एस्कॉर्ट कर रहा था.यही नहीं काफिले में सुरक्षा दस्ते के अलावा करीब 15 हजार बाइकर्स चल रहे थे.सूरत में एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक 11 किलोमीटर का रास्ता रोशनी से नहाया हुआ था. जगह-जगह लेजर लाइट का उपयोग किया गया. पीएम मोदी ने खुली गाड़ी में ये सफर पूरा किया. पूरे रास्ते में सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

बता दें कि रोड शो में रेलमपेल मची थी. रास्ते भर में लोग इस क्षणों को कैमरे में कैद करने के लिए बेताब थे. कई जगह सेल्फी के लिए मारा-मारी नजर आई.मोदी के इस भव्य स्वागत में मोदी जहां-जहां से गुजरे वहाँ मोदी-मोदी के नारे गूंजने लगे.रोड शो के दौरान मोदी को पहनाने के लिए इतनी बड़ी माला दी गई जो पूरी गाड़ी पर आ गई.पीएम मोदी ही नहीं उनके डुप्लीकेट का भीआकर्षण नजर आया. यह कहें कि सूरत का रोड शो किसी उत्सव से कम नहीं रहा.  यही वजह है कि लोगों ने भी दिल खोल कर अपने पूर्व सीएम और मौजूदा पीएम का स्वागत किया.


Check Also

दुनियाभर में मच्छरों के कारण होने वाली बीमारियो से बचाने को सरकारी तैयारियां बहुत छोटी

दुनियाभर में मच्छरों के कारण होने वाली बीमारियां हर साल हजारों लोगों की जान ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *