Home >> Breaking News >> महिलाओं को लेकर सुरजेवाला ने उठाए CM योगी आदित्यनाथ पर सवाल

महिलाओं को लेकर सुरजेवाला ने उठाए CM योगी आदित्यनाथ पर सवाल


हिसार : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा महिलाओं को न्याय और समानता देने की बात की जाती है तो दूसरी ओर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की वेबसाईट में 12 अप्रैल 2017 को जारी किए गए एक लेख में महिलाओं को लेकर आरोप लगाए गए हैं। सुरजेवाला ने कहा कि योगी की वेबसाईट से महिलाओं के प्रति योगी की मानसिकता का पता चलता है। इस तरह की बातों से भाजपा का दोहरा चरित्र उजागर होता है।

रणदीप सुरजेवाला ने सीएम योगी आदित्यनाथ के लेख का उल्लेख किया, जिसमे मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि जिस तरह से ऊर्जा को खुला व अनियंत्रित छोड़ दिया जाए तो यह व्यर्थ और विनाशकारी हो जाती है। उसी तरह से स्त्री को स्वतंत्र व मुक्त रखा जाएगा तो वह राक्षसी गुणों वाली हो जाती है। वेबसाईट में लिखा था कि स्त्री को उपयोगीतौर पर संरक्षण देने और चैनलाईजेशन करने की जरूरत है।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इससे पता चलता है कि देवी स्वरूप देश की नारियों का सीएम योगी आदित्यनाथ कितना सम्मान करते हैं। रणदीप सुरजेवाला ने सीएम योगी आदित्यनाथ का उल्लेख करते हुए कहा कि यदि पुरूष में पुरूषोचित गुणों के साथ स्त्री के गुण विकसित हो जाऐं तो फिर वे देवता हो जाते हैं मगर यदि स्त्रियों में पुरूषों के गुण विकसित हो जाए तो फिर वे राक्षस हो जाती हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लेते हुए सवाल किया कि क्या इस देश की महिलाऐं स्वावलंबी नहीं हो सकती हैं।


Check Also

दुनियाभर में मच्छरों के कारण होने वाली बीमारियो से बचाने को सरकारी तैयारियां बहुत छोटी

दुनियाभर में मच्छरों के कारण होने वाली बीमारियां हर साल हजारों लोगों की जान ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *