Home >> Breaking News >> केजरीवाल ने सिसोदिया को बताया पागल

केजरीवाल ने सिसोदिया को बताया पागल


नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एमसीडी(MCD) चुनाव में जीत के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. ऐसे ही एक जन सभा में उन्होने अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए अपने उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया को पागल बता दिया.

जन सभा में अपनी सरकार की खुद ही तारीफ़ करते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में पूरे देश के मुकाबले सबसे सस्ती बिजली मिल रही है. बिजली दरें कम करने के लिए गुजरात में आंदोलन शुरू हो गया है. सारे देश की बिजली कंपनियां हमारे खिलाफ खड़ी हो गई हैं.

अपने मंत्रियों की तारीफ करने के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल बोले हमारा मनीष सिसोदिया बिल्कुल पागल आदमी है. मंत्री बन गया फिर भी सरकारी स्कूलों में घूमता रहता है, फीस नहीं बढ़ाने दी. शिक्षा माफिया पर लगाम लगाई तो उसके खिलाफ केस कर दिया.

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर हम एमसीडी में नहीं आए तो ये लोग बिजली पानी हमसे छीन लेंगे और महंगा कर देंगे. जैसे विधान सभा में 70 में से 67 सीटें हमें दी थी वैसे ही MCD में 272 सीटें देकर जीत दिलाइये. बीजेपी वालों ने एमसीडी में दस साल में एक काम नहीं किया, बीजेपी वालों ने केवल लूटने का काम किया है.  केजरीवाल ने फिर EVM पर शंका जाहिर कर कहा हो सकता है ये लोग ईवीएम पर पांच-सात प्रतिशत वोट इधर उधर करें, पर आप लोग इतना वोट दे देना कि सब फेल हो जाएं.


Check Also

PM मोदी श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125वीं जयंती पर एक खास स्मारक सिक्का करेंगे जारी…

 पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125 वीं जयंती के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *