Home >> Breaking News >> उमा भारती: साजिश नहीं, सबकुछ खुल्लम खुल्ला था, राम मंदिर बनकर रहेगा

उमा भारती: साजिश नहीं, सबकुछ खुल्लम खुल्ला था, राम मंदिर बनकर रहेगा


बाबरी मस्जिद केस में लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती सहित कई बीजेपी नेताओं के खिलाफ आपराधिक मुकदमे चलाने का आदेश सुप्रीम कोर्ट ने दिया है। इस पर प्रतिक्रिया देते  हुए केन्द्रीय मंंत्री उमा भारती ने कहा कि बाबरी विध्वंस कोई साजिश नहीं, बल्कि सबकुछ खुल्लम-खुल्ला था। साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण होकर रहेगा। उमा ने कहा कि कोर्ट में हम लड़ेंगे
 
कांग्रेस द्वारा इस्तीफा मांगने के सवाल पर उमा ने कहा कि जब सिख मारे गए थे, तब सोनिया, राजीव गांधी के कमरे में थे, तो क्या माना जाए कि सोनिया भी शामिल थीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है। उमा ने कहा कि मैं आज रात रामलला, हनुमानगढ़ी आभार जताने के लिए अयोध्या जा रही हूं। उन्होंने कहा कि मेरे जैसा व्यक्ति पद से चिपकने वाला नहीं है,कोर्ट भगवान की जगह, मुझे कोई दिक्कत नहीं। मुझे सिर्फ राम मंदिर देखना है। 

इस संबंध में पीएम से चर्चा के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि फैसले के समय कैबिनेट बैठक खत्म हो गई थी। उस समय प्रधानमंत्री से कोई बात नहीं हो पाई। आडवाणी और जोशी से भी कोई बात नहीं हुई। उमा ने कहा कि मैंने तिरंगे के लिए कुर्सी छोड़ दी और मैंने अयोध्या आंदोलन में भागीदारी की है और मुझे उस पर कोई माफी नहीं मांगनी।


Check Also

दुनियाभर में मच्छरों के कारण होने वाली बीमारियो से बचाने को सरकारी तैयारियां बहुत छोटी

दुनियाभर में मच्छरों के कारण होने वाली बीमारियां हर साल हजारों लोगों की जान ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *