Home >> Breaking News >> फिर दिखी शिव सेना सांसद गायकवाड़ की गुंडागर्दी

फिर दिखी शिव सेना सांसद गायकवाड़ की गुंडागर्दी


लातूर: महाराष्ट्र के उस्मानाबाद के शिवसेना सांसद शायद सुधरने को तैयार नहीं है. एयर इंडिया विवाद के बाद शिवसेना सांसद गायकवाड़ का अब एक और हंगामा किए जाने का नया वीडियो सामने आया है. जिसमें वो महाराष्ट्र के लातूर में पुलिसवाले से बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं. उधर दिल्ली में एयर इंडिया द्वारा दिल्ली पुलिस को लिखी चिट्ठी के बारे में पूछा है कि गायकवाड़ के खिलाफ उनकी शिकायत पर क्या कार्रवाई हुई.

उल्लेखनीय है कि उनके द्वारा लातूर में किए हंगामे का नया वीडियो का सामने आया है. बताया जा रहा है कि सांसद रवींद्र गायकवाड़ एटीएम से रुपए निकालने गए थे. कई एटीएम का चक्कर लगाने के बाद भी जब रुपए नहीं निकले तो एक एटीएम के सामने ही अपने समर्थकों के सामने प्रदर्शन और नारेबाजी करने लगे.गायकवाड़ के सामने उनके समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुलिसवाले उन्हें समझाने पहुंचे तो गायकवाड़ पुलिसवालों से ही भिड़ गए और उन्हें वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगे.

स्मरण रहे कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पिछले दिनों एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ बदसलूकी के बाद सुर्खियों में आए थे.तब एयर इण्डिया सहित अन्य विमानन कंपनियों ने उनको हवाई यात्रा का टिकट नहीं दिया था.आखिर बड़ी मुश्किल से यह मामला सुलझा था और एयर इण्डिया उनकी यात्रा कराए जाने पर सहमत हुआ था. लेकिन अब उनके द्वारा एक और बखेड़ा खड़ा कर दिए जाने से वे फिर मुश्किल में आ सकते हैं. उधर, एयर इंडिया ने पुलिस से यह पूछा है कि उनकी 23 मार्च की एफआईआर पर क्या कार्रवाई की है.


Check Also

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक साथ 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा, TMC नेताओं से लिंक का शक

पूरे देश में रिकॉर्ड टीकाकरण के बीच फर्जी वैक्सीन का मामला भी प्रकाश में आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *