Tuesday , 21 September 2021
Home >> Politics >> नमक और सिरका लगाकर आतंकियों का कलेजा खाऊंगा- फिलीपिंस के राष्ट्रपति

नमक और सिरका लगाकर आतंकियों का कलेजा खाऊंगा- फिलीपिंस के राष्ट्रपति


पिछले कुछ दिनों से दुनिया भर में बढ़ रही आतंकी घटनाओं से हर कोई परेशान है, यही कारण है कि अब सभी देशों के राष्ट्राध्यक्ष इस मुद्दे पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. फिलीपिंस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतर्ते ने आतंकियों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि अगर कट्टरपंथी जिंदा पकड़े गए तो वह उन्हें खा भी सकते हैं. उन्होंने चेतावनी दी कि वह लोगों का सिर काटने वाले के खिलाफ उनसे ’50 गुना अधिक क्रूर’ हो सकते हैं.

नमक लगाकर खाऊंगा
दुतर्ते ने कहा कि जिस समय उनका मूड खराब हो, और उस समय आतंकी उनके सामने आये तो वह उनपर नमक और सिरका लगाकर उनका कलेजा खा लेंगे.

तुमसे 50 गुना क्रूर
हाल ही में बोहॉल के सेंट्रल रिजॉर्ट में हमला करने वाले आतंकियों को लेकर दुतर्ते बोले कि अगर आप चाहते हैं कि मैं जानवर बन जाऊं, तो ठीक है हम एक जैसे ही हैं. मैं तुमसे भी 50 गुना क्रूर हो सकता हूं. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार दुतर्ते आतंकियों को खत्म करने के आदेश दे चुके हैं.

फिलिपींस के राष्ट्रपति यह बात एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, जब उन्होंने ये कहा तो लोग हंस पड़े. लेकिन सभी को टोकते हुए उन्होंने कहा कि ये मजाक नहीं है, अगर उन्हें गुस्सा दिलाया तो ऐसा ही होगा.

गौरतलब है कि दुतर्ते की छवि सख्त नेता वाली रही है, वह पिछले वर्ष भी गैरकानूनी ड्रग्स, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर ही चुनाव जीते थे. उनके द्वारा नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान में अभी तक हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. आपको बता दें कि फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतर्ते को टाइम्स मैगजीन के रीडर्स पोल में 100 सर्वाधिक प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में पहला स्थान हासिल हुआ है


Check Also

शिअद ने अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए छह सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए छह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *