Thursday , 23 September 2021
Home >> Breaking News >> रेप करने के बाद 2 बहनों सहित मां-बाप का रेता गाला

रेप करने के बाद 2 बहनों सहित मां-बाप का रेता गाला


लखनऊ| संगमनगरी इलाहाबाद के जुडापुर गांव में एक घर में चार लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। चारों की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई थी। इन चार लोगों में परिवार के मुखिया के साथ उसकी पत्नी और दो जवान बेटियां हैं। बच्चियों के साथ रेप की आशंका भी जताई जा रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही पूरे मामे का खुलासा हो पाएगा।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के जूड़ापुर गांव में किराना दुकानदार मक्खन लाल साहू (50) उसकी पत्नी मीरा देवी (44) और दो बेटियों वंदना (18 वर्ष) व निशा (16 वर्ष) के कत्ल से इलाके में सनसनी फैल गई। मक्खनलाल ने घर पर ही किराना व चूनी चोकर की दुकान खोल रखी थी।

घटना से नाराज ग्रामीणों ने कई घंटे तक हंगामा किया। चार आरोपियों को पुलिस ने दबिश देने के बाद गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है। इस वारदात का कारण होली के दौरान हुए विवाद को बताया जा रहा है।

मक्खन लाल का बेटा रंजीत पॉलीटेक्निक की परीक्षा देने कल शाम प्रतापगढ़ चला गया था। आज सुबह रंजीत ने पिता के मोबाइल पर फोन किया तो नहीं रिसीव हुआ। उसने परेशान होकर लखनपुर गांव में रहने वाले दादा को फोन किया।

दादा ने भी मक्खन को फोन किया, लेकिन उत्तर नहीं मिला। करीब छह बजे वह घर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया पर नहीं खुला। मकान के पिछले हिस्से की तरफ गए तो दरवाजा खुला था। भीतर दाखिल होने पर खून से लथपथ लाशें देख दंग रह गया। कुछ ही देर में वहां दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई। चार लोगों की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अफसरों के होश उड़ गए।

वहां आइजी केएस प्रताप कुमार, डीआइजी विजय यादव, एसएसपी शलभ माथुर समेत कई एसपी व सीओ पहुंच गए। पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। वह लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को बुलाने की मांग करने लगे। अफसरों ने किसी प्रकार भीड़ को शांत कराया।

मक्खन के बेटे रंजीत की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही जवाहर लाल यादव के बेटे शिव बाबू व भल्लू और नरेन्द्र यादव, बांके यादव व नवीन यादव के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, हत्या समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। एसएसपी ने बताया नवीन यादव को छोड़कर सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Check Also

UP के साढ़े पांच लाख गरीबों का अपनी छत का सपना हो रहा पूरा, CM योगी ने सौंपी घर की चाबी….

उत्तर प्रदेश के साढ़े पांच लाख गरीबों का अपनी छत का सपना पूरा हो रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *