Home >> मुद्दा यह है कि >> करारी हार के बाद ‘आप’ के दिलीप पांडे ने दिया इस्तीफा

करारी हार के बाद ‘आप’ के दिलीप पांडे ने दिया इस्तीफा


नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में बीजेपी की जोरदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. प्रदेश संयोजक दिलीप पांडे ने एमसीडी चुनाव में हार मिलने के बाद यह कदम उठाया है. दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इस इस्तीफे को मंजूर कर लिया.

बता दे कि एक्जिट पोल में बीजेपी की जीत की जो संभावनाएं बताई गई थी, वह सच साबित हुई. इस प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा में विश्वास दिखाने के लिए दिल्ली वालों का धन्यवाद. मैं भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना करता हूं, जिसने MCD में जीत को संभव बनाया.

जबकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, गोवा और मणिपुर के बाद एमसीडी के परिणामों ने बीजेपी और पीएम मोदी के विजय रथ को आगे बढ़ाया है. मोदी सरकार के काम पर मुहर लग गई है.

बता दें कि कांग्रेस के दिल्ली MCD चुनाव में तीसरे नंबर पर रहने के साथ करारी हार पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंपने की बात कही. अब वे वर्षभर सामान्य कार्यकर्ता की तरह कार्य करेंगे. इसी तरह दिल्ली में हुए MCD चुनाव में अरविन्द केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की जबरदस्त हार पर पार्टी की नेता अलका लांबा ने भी अपने पद से इस्तीफा देने की पेशकश की है. 


Check Also

योगगुरू बाबा रामदेव बड़ा बयान- किसी का बाप भी रामदेव को गिरफ्तार नहीं करा सकता

बाबा रामदेव द्वारा एलोपैथ को स्टूपिट साइंस बताने के बाद से योगगुरू चिकित्सकों के निशाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *