Thursday , 23 September 2021
Home >> Politics >> अन्नाद्रमुक मुख्यालय से हटाई गई शशिकला की तस्वीर

अन्नाद्रमुक मुख्यालय से हटाई गई शशिकला की तस्वीर


चेन्नई। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक में विरोधी पन्नीरसेल्वम धड़े के विलय की जमीन तैयार होनी शुरू हो गई है। इस गुट की मांग पर मुख्यालय से पार्टी महासचिव वीके शशिकला की तस्वीर बुधवार को हटा दी गई।

अब मुख्यालय में सिर्फ दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की ही तस्वीर है। सरकार के कदम का पन्नीरसेल्वम गुट ने स्वागत किया है।

हालांकि, राज्य के कानून मंत्री सीवी शानमुगम ने कहा कि पन्नीरसेल्वम गुट की मांग पर तस्वीर नहीं हटाई गई। तस्वीर हटाने का फैसला पहले ही ले लिया गया था।

एक दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम गुट के अध्यक्ष मंडल के प्रधान ई. मधुसूदन ने तस्वीर हटाने की मांग की थी।

उन्होंने कहा था कि पार्टी मुख्यालय से शशिकला की तस्वीर अविलंब हटाई जानी चाहिए। पार्टी मुख्यालय की पवित्रता बरकरार रखने के लिए यह जरूरी है।

इस गुट ने सोमवार को मुख्यमंत्री के. पालानीस्वामी खेमे से विलय वार्ता से पहले शशिकला को महासचिव पद से हटाने की मांग की थी।

उनके भतीजे और पार्टी उप महासचिव टीटीवी दिनाकरन को भी अन्नाद्रमुक से निकालने की शर्त रखी थी। दिनाकरन को पार्टी का चुनाव चिन्ह दो पत्ती हासिल करने के लिए दस करोड़ रिश्वत देने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस बीच पन्नीरसेल्वम के करीबी केपी मुनूसामी ने कहा कि तस्वीरों को हटाया जाना शशिकला को पार्टी से निकालने की हमारी मुख्य मांग की दिशा में पहला कदम है।

विलय के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मीडिया में सिर्फ अटकलें लगाई जा रही हैं। सही माहौल बनने पर दोनों गुटों में वार्ता होगी। अभी कुछ तय नहीं है।


Check Also

छत्‍तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने कहा-राजीव गांधी किसान न्याय योजना से किसानों के जीवन में आया नया सवेरा…

छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्वर्गीय राजीव गांधी जी की जयंती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *