Home >> Sports >> जीत की राह पर लौटने को बेताब बेंगलुरू का होगा आज गुजरात से सामना

जीत की राह पर लौटने को बेताब बेंगलुरू का होगा आज गुजरात से सामना


बेंगलुरू: बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के बाद अगला मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने से प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर पहुंची बेंगलूर की टीम कल यहां गुजरात के खिलाफ अपने अभियान को पटरी पर लाने की कोशिश करेगी।  बेंगलुरू की टीम को नाकआउट में पहुंचने की अपनी उम्मीदें बरकरार रखने के लिए अब अपने बाकी बचे सभी 6 मैच जीतने होंगे।  

हैदराबाद के खिलाफ कल रात मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के कारण आरसीबी को एक अंक से ही संतोष करना पड़ा था। उसके इस तरह से 8 मैचों में केवल 5 अंक हैं और वह अंकतालिका में छठे स्थान पर है।  इससे पहले विराट कोहली और कंपनी कोलकाता  के खिलाफ केवल 49 रन पर ढेर हो गयी थी जो कि टी 20 में न्यूनतम स्कोर है। ईडन गार्डन्स पर इस शर्मनाक प्रदर्शन के दौरान बेंगलूर का कोई भी बल्लेबाज दोहरे अंक में नहीं पहुंच पाया था।  

बेंगलूर के चोटी के 3 बल्लेबाज कप्तान कोहली (4 मैचों में 154 रन), क्रिस गेल (5 मैचों में 144 रन) और एबी डिविलियर्स (4 मैचों में 145 रन) अपेक्षानुरूप प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं।  भारतीय कप्तान कोहली के लिए यह सचाई स्वीकार करना मुश्किल होगा कि उनकी टीम नाकआउट तक पहुंचने में भी नाकाम रही। उनके पास हालांकि अब भी मौका है और उसका सामना गुजरात  से है जो अच्छी फार्म में नहीं है। लायन्स के सात मैचों में केवल 4 अंक हैं और वह अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर है।  गुजरात की बल्लेबाजी भी अच्छी नहीं रही है और उसके शीर्ष बल्लेबाजों ने कभी कभार ही अपना जलवा दिखाया है। टीम इससे उबरने के लिए बेताब है।  


Check Also

क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने तालिबान की तारीफ में पढ़े कसीदे, वीडियो में देखिए महिलाओं के लिए क्या कहा

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद पाकिस्तान में खुशी का माहौल है। वहां प्रधानमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *