Home >> Videos >> हथकड़ी बांधकर वाॅशिंग मशीन में घुसा, फिर देखिए क्या हुआ

हथकड़ी बांधकर वाॅशिंग मशीन में घुसा, फिर देखिए क्या हुआ


आपने ऐसी घटनाएं तो सुनी होगा जिसमें वाॅशिंग मशीन में बच्चे फंस गए हो लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि यह काम कोई वयस्क जानबूझकर करें तो। एक प्रोफेशनल एस्केप आर्टिस्ट ऐसा ही किया। उसने खुद के हाथ हथकड़ी से बंधवाए और वाॅशिंग मशीन में स्पिन किया और इस दौरान वह खुद को उसमें से निकालने में सफल रहा।

खुद वाॅशिंग मशीन मैन के रूप में पेश करने वाले रिक मइसल एक एस्केप आर्टिस्ट है जिनका दावा है कि वे दुनिया में एक ही हैं जो कि हाथों में हथकड़ी और पैरों को लोहे की कड़ियों से बांधते और वाॅशिंग मशीन में स्पिन करते हुए खुद को इनसे छुड़वा लेते हैं।

इस वीडियो में आप रिक को नीले रंग के स्विम सूट, आॅक्सीजन और गाॅगल्स पहने नजर आएंगे। इस शख्स ने अपनी कलाई पर हथकड़ियों के पांच सेट लगाए और अपने पैरों को भी बांध लिया। वह 14 इंच के डोर और 24 इंच के वाॅशिंग ड्रम वाली मशीन के अंदर चला जाता है। जैसे ही वह अंदर जाता है, एक अन्य शख्स डोर बंद कर देता है।

यहाँ देखे विडियो

एक मिनट से भी कम समय के लिए वह स्पिन करता है और फिर डोर खटखटाता है। एक शख्स दौड़ता हुआ आता है और डोर ओपन कर देता है। वह हाथ और पैर में बंधी हथकड़ी को खोलने में सफल हो जाता है।


Check Also

रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ की दृष्टिहीन कंटेस्टेंट बनीं पहली करोड़पति, सामने आया प्रोमो

सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का आगाज चुका है। इस शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *