Home >> Breaking News >> हार्ले डेविडसन ने पेश की अपनी एक और सस्ती बाइक

हार्ले डेविडसन ने पेश की अपनी एक और सस्ती बाइक


लग्जरी बाइक्स का शौक रखते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. अपने स्पोर्ट्स और दमदार बाइक्स के लिए जानी जाने वाली कंपनी हार्ले डेविडसन ने हाल ही में अपना नया मॉडल Street Rod पेश किया है. इसे खास तौर से यूथ्स के लिए डिजाइन किया गया है.
हार्ले ने इस बाइक में X 750 इंजन का इस्तेमाल किया है जो बेहतरीन टॉर्क जनरेट करता है. सस्पेंशन ब्रेक्स और व्हिल्स अपग्रेड के साथ ये बाइक काफी दमदार दिखती है.
कीमत की बात करें तो ये बाइक अपने पिछले मॉडल से 80,000 रुपए ज्यादा मंहगी हैं. दिल्ली के शोरूम में इसकी कीमत 5.86 लाख रुपए है. कस्टमर्स इसे तीन शानदार शेड्स विज्ज्वल ब्लैक, चारकोल डेनिम, और ओलिव गोल्ड में खरीद सकते हैं.
इंजन पर नजर डालें तो इस नई स्ट्रीट रॉड 750 में 749सीसी का कूल्ड इंजन, सिंगल ओएचसी, 8 वाल्व्स, 60डिग्री वाले वी ट्विन आउटपुट रिजोल्यूशन एक्स इंजन का इस्तेमाल किया गया है. इसका आरपीएम 4,000 और 5,000 के बीच है.

सेफ्टी फीचर्स को ध्यान में रखते हुए इसके फ्रंट और रियर में 17-17 इंच का अलॉय व्हील लगे हैं. बता दें कि स्ट्रीट रॉड 120/70 फ्रंट और 160/60 रियर एमआरएफ टायरों से पैक्ड है. बाइक के फ्रंट में 300 एमएम का डिस्क ब्रेक है. इतना ही नहीं इसमें डुअल डिस्क ब्रेक्स के साथ एबीएस सिस्टम मौजूद है.


Check Also

BHEL में नौकरी पाने का मौका, जल्द करे अप्लाई

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ने विभिन्न मेडिकल प्रोफेशनल के ई 2 ग्रेड के पदों पर …