Home >> Exclusive News >> केजरीवाल ने पार्षदों को दिलाई पार्टी न छोड़ने की शपथ

केजरीवाल ने पार्षदों को दिलाई पार्टी न छोड़ने की शपथ


एमसीडी चुनाव के बाद दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर हुई पार्टी की पहली बैठक में नेताओं ने आत्‍ममंथन किया. ईवीएम को लेकर बातचीत की. साथ ही केजरीवाल ने पार्षदों को पार्टी न छोड़ने की शपथ दिलाई.उन्‍होंने नवनिर्वाचित पार्षदों से कहा कि नगर निगम में दलबदल विरोधी कानून लागू नहीं होता, इसीलिए आपको तोड़ने की कोशिश की जाएगी. आपको लालच दिया जाएगा. अगर कोई भी पैसा लेता है तो वो पैसा फलेगा नहीं. सभी के फोन में रिकॉर्डिंग होती होगी. अगर कोई फोन आता है तो उसको रिकॉर्ड करना है, जिससे कि हम बाद में प्रेस कांफ्रेंस करके लोगों को बता पाएं.

उन्‍होंने कहा कि वालेंटियर को तोड़ना नहीं जोड़ना है और एमएलए से बना कर रखनी है. आपके पास कोई भी समस्या लेकर आए तो उसे मना नहीं करना है. आप को उसे यह नहीं कहना है कि यह काम एमएलए कर सकता है. आपको सबकी मदद करनी है.

आप नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को फॉलो क्यों नहीं किया जा रहा है. जेनरेशन-3 की मशीनों का इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया. मेरे क्षेत्र में लोग मुझसे बहुत खुश हैं. पूरा का पूरा ब्लॉक ये कह रहा है कि हमने आपको वोट दिया है…वो एफिडेविट देने को तैयार हैं. तो वोट गया कहां.


Check Also

छत्‍तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने कहा-राजीव गांधी किसान न्याय योजना से किसानों के जीवन में आया नया सवेरा…

छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्वर्गीय राजीव गांधी जी की जयंती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *