Home >> Breaking News >> MCD चुनाव में AAP की हार के बाद, संजय सिंह और डाॅ. विश्वास में चला वाकयुद्ध

MCD चुनाव में AAP की हार के बाद, संजय सिंह और डाॅ. विश्वास में चला वाकयुद्ध


नई दिल्ली : एमसीडी चुनाव में राज्य की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी की हार हो जाने के बाद अब पार्टी में मंथन का दौर है ऐसे में नेता हार का ठिकरा एक दूसरे पर फोड़ने में लगे हैं। लोकप्रिय कवि डाॅ. कुमार विश्वास ने पार्टी नेतृत्व पर जिस तरह से निशाना साधा है उसे लेकर संजय सिंह जो कि पार्टी के प्रवक्ता भी हैं उन्होंने कहा है कि जीत के हजार बाप होते हैं लेकिन हार तो अनाथ होती है।उन्होंने कहा कि पार्टी किसी की सलाह पर काम नहीं करती है। इस तरह के आरोप एक दूसरे पर मढ़ने की जरूरत नहीं है। पार्टी में ऐसा किसी को भी नहीं करना चाहिए। संजयसिंह ने इस मामले में मीडिया में कहा कि पार्टी में लड़ाई होगी तो कार्यकर्ताओं के बीच अच्छा संदेश नहीं जाएगा। गौरतलब है कि लोकप्रिय कवि डाॅ. कुमार विश्वास द्वारा कहा गया था कि पार्टी में गलत लोगों को टिकट वितरित किए गए।

इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं से सामन्जस्य बना नहीं सके। कार्यकर्ताओं से संपर्क रखा जाना चाहिए था। जिस तरह से ईवीएम को मसला बनाया जा रहा है वह ठीक नहीं है। डाॅ. विश्वास ने बताया कि पार्टी के निर्णय में परिवर्तन करना चाहिए। पीएम मोदी पर सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर निशाना साधना ठीक नहीं है।

पार्टी को एक स्वस्थ्य समीक्षा की जरूरत पर कार्य करने की बात पर उन्होंने जोर दिया। उन्होंने कहा कि गोपाल राय को चुनाव प्रभारी बना दिया गया मगर चुनाव को लेकर उनसे कोई चर्चा नहीं हुई। इस तरह के कारणों से हार हुई है इसके लिए दूसरे मसलों पर बात करना ठीक नहीं है।


Check Also

PM मोदी श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125वीं जयंती पर एक खास स्मारक सिक्का करेंगे जारी…

 पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125 वीं जयंती के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *