Home >> Breaking News >> यूपी की महिला सांसद ने एडिशनल एसपी को धमकाया

यूपी की महिला सांसद ने एडिशनल एसपी को धमकाया


नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश से निर्वाचित भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की एक महिला सांसद द्वारा पुलिस अधिकारी को धमकी देने का मामला सामने आया है.बताया जा रहा है कि सांसद को पुलिस अधिकारी का काम करने का तरीका पसंद नहीं आया था.मिली जानकारी के अनुसार बाराबंकी से लोकसभा सांसद प्रियंका सिंह रावत ने कथित रूप से फोन पर पुलिस अधिकारी ज्ञानंजय सिंह से उनके ‘दुर्व्यवहार’ को लेकर चीखते हुए कहा कि मैं सारी मलाई (गैरकानूनी कमाई) बाहर निकाल लूंगी, और खाल भी खिंचवा लूंगी. खास बात यह है कि बाराबंकी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह से कहे गए उनके कथित धमकी-भरे शब्दों के बारे में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर भी सांसद अपने शब्दों से नहीं पलटीं.

दरअसल महिला सांसद ने इस पुलिस अधिकारी को कत्ल के एक ऐसे मामले की जांच के सिलसिले में फोन किया था, जिसकी तहकीकात उनकी निगरानी में हो रही थी. फोन पर हुई बहस के दौरान पुलिस अधिकारी ने कथित रूप से सांसद से कहा कि मैं पुलिस वाला हूं. मुझे मालूम है, मैं क्या कर रहा हूं.इसके बाद इन कड़वे शब्दों का प्रयोग किया गया.

यही नहीं प्रेस वार्ता में  प्रियंका सिंह रावत ने चेताया कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है, और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार.जो भी बढ़िया काम करेंगे, सिर्फ वही जिले में रहेंगे.अगर उनके व्यवहार में सुधार नहीं हुआ, तो हम कड़ी कार्रवाई करेंगे. बता दें कि जब से उत्तर प्रदेश में नई सरकार ने कामकाज संभाला है तभी से बीजेपी के कुछ सांसदों व विधायकों पर अधिकारियों को डराने के आरोप लग रहे हैं. .


Check Also

PM मोदी श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125वीं जयंती पर एक खास स्मारक सिक्का करेंगे जारी…

 पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125 वीं जयंती के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *