Tuesday , 21 September 2021
Home >> क्राइम >> दिल्लीः पुलिस अभिरक्षा के बीच कैदी की गोली मारकर हत्या, हमलावर गिरफ्तार

दिल्लीः पुलिस अभिरक्षा के बीच कैदी की गोली मारकर हत्या, हमलावर गिरफ्तार


दिल्ली में एक बेखौफ बदमाश ने कोर्ट परिसर में घुसकर एक मुजरिम को पुलिस अभिरक्षा के बीच गोलियों से भून डाला. गोली लगने के बाद मुजरिम की अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने कैदी को मौत के घाट उतारने वाले हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. इस वारदात से पूरे कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई.

यह सनसनीखेज वारदात शनिवार की सुबह हुई. रोहिणी कोर्ट के 5 नंबर गेट से पुलिस हरियाणा से लाए गए एक मुजरिम राजेश को पेशी के लिए अदालत लेकर जा रही थी. जैसे ही पुलिस उस मुजरिम को लेकर गेट पर पहुंची, तभी वहां पहले से मौजूद एक शख्स ने उस मुजरिम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

गोली लगने से मौके पर ही कैदी खून से लथपथ होकर गिर पड़ा. गोली चलते ही कोर्ट परिसर में अफरा-तफरा मच गई. पुलिस ने फौरन मुजरिम पर हमला करने वाले हमलावर को हथियार समेत धर दबोचा. गोली चलाने वाले आरोपी का नाम मोहित बताया जा रहा है.

पुलिस फौरन कैदी राजेश को लेकर अंबेडकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने राजेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.

रोहिणी के डीसीपी श्रृषिपाल ने बताया कि यह हत्या गैंगवार के चलते अंजाम दी गई है. मृतक राजेश नीटू दाबोडिया गैंग का सदस्य था. जबकि आरोपी मोहित नीरज बवाना गैंग का सदस्य है.

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस आरोपी मोहित से पूछताछ कर रही है. हत्या की वजह गैंगवार ही बताई जा रही है. मोहित के साथ एक अन्य व्यक्ति को भी हिरासत में लिए जाने की बात सामने आई थी. लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी पुलिस ने नहीं दी है.


Check Also

लखनऊ के हजरतगंज में रहने वाले एक डॉक्‍टर के घर पर साल भर से चोरी कर रहा था नौकर, ऐसे खुली पोल

हजरतगंज के पाश इलाके में रहने वाले एक डॉक्‍टर के घर उनका नौकर ही काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *