Tuesday , 21 September 2021
Home >> क्राइम >> दुकानदार के सिर पर फोड़ी बीयर की बोतल, आपसी रंजिश का शक

दुकानदार के सिर पर फोड़ी बीयर की बोतल, आपसी रंजिश का शक


हरियाणा के फरीदाबाद में सरेआम गुंडागर्दी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. इस बार यहां शराब के नशे में कुछ लोगों ने दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

मारपीट का यह घटना एनआईटी फरीदाबाद स्थित बस अड्डे की है. बस स्टैंड के पास पीड़ित की दुकान है. पीड़ित के मुताबिक, रोजाना की तरह वह अपनी दुकान में थे. तभी शराब के नशे में धुत तीन युवक उनकी दुकान में आए. पहले उन्होंने बर्फ खरीदी और फिर वहीं खड़े होकर बातें करने लगे.

कुछ देर बाद एक युवक दुकानदार के नजदीक आया और बीयर की बोतल उनके सिर पर दे मारी. लहूलुहान होकर दुकानदार वहीं गिर पड़े. बदमाशों का जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने दुकान का काउंटर दुकान मालिक के ऊपर पलट दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए.

मारपीट की यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित दुकानदार को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आपसी रंजिश के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.


Check Also

लखनऊ के हजरतगंज में रहने वाले एक डॉक्‍टर के घर पर साल भर से चोरी कर रहा था नौकर, ऐसे खुली पोल

हजरतगंज के पाश इलाके में रहने वाले एक डॉक्‍टर के घर उनका नौकर ही काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *