Home >> Breaking News >> भ्रष्टाचार मुक्त शासन देना सबसे बड़ी प्राथमिकता: खट्टर

भ्रष्टाचार मुक्त शासन देना सबसे बड़ी प्राथमिकता: खट्टर


चंडीगढ़ , (एजेंसी) 22 अक्टूबर । हरियाणा का राज संभालने जा रहे मृदु स्वभाव के धनी मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश को लेकर अपनी प्राथमिकताएं तय कर ली हैं। प्रदेश के विकास को लेकर उनके अपने सपने हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बताए रास्ते पर चलकर वह प्रदेश की सेवा करना चाहते हैं। विधायक दल का नेता चुने जाने के तुरंत बाद बातचीत में खट्टर ने अपनी योजनाएं साझा कीं।
विधायक दल की बैठक में पार्टी के सभी विधायकों ने उनपर जो भरोसा जताया है, वह आम जनता के साथ-साथ उनकी उम्मीदों पर भी खरें उतरेंगे। उनकी सरकार में हर आदमी की सुनवाई होगी।

Manohar Khattar as CM

हरियाणा आज तक भेदभाव और क्षेत्रवाद का शिकार रहा है। वह दौर अब खत्म हो चुका है। आम जनता की सरकार बनने जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी जी के बताए रास्ते पर चलते हुए सभी साथियों के सहयोग तथा केंद्रीय नेताओं के दिशा निर्देशन में प्रदेश को अच्छा माहौल दिया जाएगा। प्रदेश में सुशासन लाना और पारदर्शी सरकार उनकी प्राथमिकता में शामिल है। हरियाणा को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देना सबसे बड़ी प्राथमिकता है।
हरियाणा में भेदभाव नहीं होगा। सभी क्षेत्रों का समान विकास होगा। भ्रष्टाचार को दूर कर व्यवस्था को पटरी पर लाया जाएगा। हमारे पास संगठन और सरकार का लंबा अनुभव है। हरियाणा में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का परिणाम है। प्रदेश की जनता ने पूर्ण बहुमत देकर साबित कर दिया है कि वह स्थायित्व चाहती है।


Check Also

भारत में कोरोना वायरस के लिए सबसे अहम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस है : वैज्ञानिक शोधकर्ता

मार्च 2020 में जब कोरोना संक्रमण ने अपने पांव पसारने शुरू किए तो चंद दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *