Home >> U.P. >> श्रीकांत शर्मा ने की आजम खान की आलोचना

श्रीकांत शर्मा ने की आजम खान की आलोचना


लखनऊ। उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान अक्सर भाजपा पर टिप्पणियां करते हैं। उन्होंने तीन तलाक पर भाजपा पर टिप्पणी की तो बदले में मथुरा के विधायक श्रीकांत शर्मा ने उन्हें राजनीतिक तौर पर जवाब दिया। उनका कहना था कि आजम खान इस मुद्दे को राजनीतिक रंग देने की कोशिश न करें। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिलाओं के मान – सम्मान और सशक्तिकरण के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।

उनका कहना था कि पूर्व मंत्री आजम खान जैसे लोग इसको राजनीतिक रंग ने दें। गौरतलब है कि आजम खान ने कहा था कि गौ रक्षकों के कारण मुस्लिम महिलाऐं विधवा हो रही हैं। इन लोगों के हाथों से जो लोग मर जाते हैं उन महिलाओं के पति और बेटों को लेकर ध्यान दिया जाना चाहिए। मगर केवल तीन तलाक पर मसले भटकाए जाते हैं। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम महिलाओं की कई समस्याएं हैं जो तीन तलाक से हटकर है। पीएम मोदी को उन पर भी ध्यान देना चाहिए।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि तीन तलाक के मुद्दे पर राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। उन्होंने मुस्लिम समाज से अपनी बेटियों को बचाने के लिए खुद आगे आने की अपील भी की थी। उनका कहना था कि यह अच्छी बात है कि मुस्लिम महिलाऐं ही तीन तलाक के विरूद्ध आ रही हैं इस तरह से समाज में कुछ लोग हिम्मत करते हैं और फिर समाज में बदलाव आते हैं।


Check Also

यूपी के फिरोजाबाद में कोरोना के साथ वायरल फीवर और डेंगू का बढ़ता जा रहा कहर, फिर सामने आए इतने केस

यूपी के फिरोजाबाद में वायरल फीवर और डेंगू का कहर और भी तेजी से बढ़ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *