Home >> Walk the Talk >> RCom का नया प्लान, 148 रुपये में 70GB डेटा

RCom का नया प्लान, 148 रुपये में 70GB डेटा


रिलायंस जियो और रिलायंस कम्यूनिकेशन दो अलग अलग कंपनियां हैं ये तो आपको पता होगा. जियो के ऑफर्स के बाद वैसे तो सभी टेलीकॉम कंपनियां ऑफर्स दे रही हैं. अब रिलायंस कम्यूनिकेशन अपने टैरिफ में बदलाव करने की तैयारी में है.

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी 148 रुपये के पहले रिचार्ज पर 70GB डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 70 दिनों की होगी. यानी 70 दिनों तक हर दिन यूजर्स को 1GB डेटा मिलेगा.

इस प्लान के अलावा भीं कंपनी ने कुछ और प्लान पेश किए हैं. इनमें 54 और 61 रुपये के प्लान शामिल हैं . 54 रुपये में 28 दिनों तक हर 1GB 4G डेटा दिया जाएगा. इसमे रिलायंस से रिलायंस कॉलिंग 10 पैसे प्रति मिनट है जबकि एसटीडी कॉलिंग 25 पैसे प्रति मिनट है. हालाकिं 61 रुपये वाले प्लान के साथ भी 1GB हर दिन डेटा मिलेगा, लेकिन कॉलिंग टैरिफ में बदलाव किया गया है.

गौरतलब है कि ये सभी रिचार्ज FRC हैं. यानी सिम लेने पर पहली बार रिचार्ज करने से ही आपको इन ऑफर्स का लाभ मिलेगा. इसके अलावा ये ऑफर्स फिलहाल के लिए सिर्फ आंन्ध्र प्रेदश और तेलंगाना सर्कल के लिए ही हैं.

RCom और Aircel मर्जर
आपको बता दें कि हाल ही में रिलायंस कम्यूनिकेशन और एयरसेल के शेयरहोल्डर्स ने दोनों मोबाइल कंपनियों के मर्जर के लिए मंजूरी दे दी है. मर्जर के बाद ये रेवेन्यू और सब्सक्राइबर के मामले में भारत की चौथी बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन जाएगी. कुछ सर्कल्स में ये तीसरी सबसे बड़ी कंपनी होगी.

कंपनी ने कहा है कि स्पेक्ट्रम के मामले में यह विलय इकाई (Merged Entity) दूसरी सबसे बड़ी कंपनी होगी.

RCom ने कहा है, ‘विलाए इकाई 65 हजार करोड़ रुपये के ऐसेट बेस और 35 हजार करोड़ रुपये नेट वर्थ के साथ यह भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक होगी’


Check Also

SC ने अपने एक अहम फैसले में रियल स्टेट कंपनी सुपरटेक को दिया बड़ा झटका, एमरल्ड कोर्ट प्रोजेक्ट के 2 टावर गिराने का आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को अपने एक अहम फैसले में रियल स्टेट कंपनी सुपरटेक को बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *