Thursday , 23 September 2021
Home >> Exclusive News >> गुजरात ने RPS के सामने रखा 162 रनो का लक्ष्य

गुजरात ने RPS के सामने रखा 162 रनो का लक्ष्य


आज के दिन के दुसरे मैच में GL का मुकाबला RPS से चल रहा है. आईपीएल 10 के इस 39 वे मुकाबले में RPS ने टॉस जीत कर पहले GL को बल्लेबाजी के लिए बुलाया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 19.5 ओवरों में अपने सारे विकेट खोकर 161 रन बनाये और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को 162 रनो का लक्ष्य दिया.गुजरात की तरफ से बल्लेबाजी करने क लिए उतरे ईशान किशन ने 24 गेंदों में 31 रन बनाये. 31 रनो की पारी में ईशान ने 3 चौके और 2 छक्के भी जड़े. वहीँ मैक्कुलम ने टीम के लिए सर्वाधिक 45 रन बनाये. मैक्कुलम ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 2 छक्के भी लगाए.

RPS के तुरुप के इक्के यानि की इमरान ताहिर का जादू आज भी खूब चला और ताहिर एक बार फिर टीम के लिए सबसे किफायती गेंदबाज साबित हुए. ताहिर ने अपने 4 ओवरों में 27 रन देकर 3 विकेट लिए. इसके अलावा जयदेव ने भी 3.5 ओवरों में 29 रन देकर 3 विकेट झटके. 

अब देखना और भी रोमांचक हो जाता है की गुजरात से मजबूत टीम RPS इस लक्ष्य को पूरा कर पाती है या GL उसे लक्ष्य तक पहुंचने से रोक लेती है. अब जीत हार का फैसला तो दोनों टीम के प्रदर्शन पर निर्भर है, तो आइये लेते हैं मज़ा आगे के खेल का.  

 


Check Also

क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने तालिबान की तारीफ में पढ़े कसीदे, वीडियो में देखिए महिलाओं के लिए क्या कहा

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद पाकिस्तान में खुशी का माहौल है। वहां प्रधानमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *