Home >> Breaking News >> योगी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया

योगी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया


लखनऊ :सोमवार को हुई बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की अब तक की उपलब्धियों का खूब बखान किया. योगी ने कहा कि हमने लगातार सरकार की पारदर्शिता बनाए रखने का प्रयास किया है और सभी कामों को जनता के समक्ष रखा है. हमारा दायित्व है कि हम आपको बताएं कि हम क्या कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने 24 घंटे में काम करना शुरु कर दिया था. पहले ही दिन राज्य में एंटी रोमियो स्क्वैड का गठन किया गया. पहले इसका विरोध हुआ लेकिन अब जनता को भी समझ में आ गया.अब प्रदेश से जातिवादी और तुष्टिकरण की राजनीति खत्म होगी.उनकी सरकार ने राज्य के सभी जिलों में 24 घंटे बिजली देने का काम शुरु कर दिया है. इतना ही नहीं ट्रांसफार्मर खराब होने पर ग्रामीण क्षेत्रों में 48 घंटों में ट्रांसफार्मर बदला जाएगा.अवैध बूचड़खानों को बंद करवा दिया. जो बाकी हैं उन्हें भी जल्द से जल्द बंद करवाया जाएगा.

सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया है और इसके लिए अब तक किसानों को 5500 करोड़ रुपए का भुगतान किया जा चुका है. जबकि सरकार के ऊपर राज्य में 7वें वेतनमान को लागू करने का बोझ था. उन्होंने कहा कि वे राज्य में बंद पड़ी चीनी मिलों को जल्द चालू करवाएंगे इसके साथ ही 4 नई चीनी मिलें खोली जाएंगी. यही नहीं उन्होंने प्रदेश में कड़ी कानून व्यवस्था के साथ गुंडाराज खत्म करने, शिक्षा, स्वास्थ्य और भ्रष्टाचार के मामले में किसी तरह की कोताही न बरतने की बात कही.आपने प्राथमिक विद्यालयों के छात्रों की यूनीफार्म का रंग भी बदले जाने की बात कही.


Check Also

UP के साढ़े पांच लाख गरीबों का अपनी छत का सपना हो रहा पूरा, CM योगी ने सौंपी घर की चाबी….

उत्तर प्रदेश के साढ़े पांच लाख गरीबों का अपनी छत का सपना पूरा हो रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *