Home >> Exclusive News >> कंगना रनौट ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच गंगा में लगाई डुबकी

कंगना रनौट ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच गंगा में लगाई डुबकी


वाराणसी। राजेंद्र प्रसाद घाट पर एक तरफ मां गंगा की आरती के दौरान शंखनाद तो दूसरी ओर ‘बोलो कब प्रतिकार करोगे’ गीत ने माहौल को झंकृत कर दिया। मौका था गुुरुवार को ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ फिल्म के प्रमोशन का। फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रहीं बालीवुड क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौट, फिल्म के निर्माता कमल जैन, गीतकार

प्रसून जोशी, निदेशक कृष, संगीतकार शंकर एहसान लॉय, बाहुबली की कहानी लिख चुके केवी विजयेंद्र, गायिका रिचा शर्मा व सुजाय कुट्टी ने फिल्म के 20 फीट ऊंचे पोस्टर का अनावरण किया। इस मौके पर बजड़े से उतरकर गुलाबी रंग की साड़ी पहने जब कंगना मंच पर आईं तो सीढ़ियों पर बैठी जनता बस उन्हें देखते ही रह गई।

एक तरफ कंगना ने हर-हर महादेव व मां गंगा की जय का उद्घोष कर काशीवासियों का अभिवादन किया तो दूसरी ओर काशी की जनता ने कंगना का इसी उद्घोष से स्वागत किया।

पत्रकारों से बातचीत में कंगना ने कहा रानी लक्ष्मीबाई से जुड़े स्थानों, उनके जीवन के बारे में जानकारी हासिल कर रही हूं ताकि अपने किरदार में उनकी छवि ला सकूं। काशी में लक्ष्मीबाई का जन्म हुआ। ऐसे में यहां आकर खुद को धन्य महसूस कर रही हूं। कंगना ने काशीवासियों के साथ सेल्फी ली फिर दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हो गईं। मंत्रोच्चार के बीच उन्होंने गंगा नदी में डुबकी भी लगाई।

इस मौके पर कंगना की मां व कुलगुुरु भी मौजूद थे। कंगना बुधवार को ही काशी आ गईं थीं और यहां उन्होंने बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ का विधिवत दर्शन व पूजन भी किया

 


Check Also

डिजाइर ड्रेस पहनकर कैमरा से बचकर दौड़ती हुई नजर आई मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय, पढ़े पूरी खबर

सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय का एक वीडियो खूब वायरल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *