Home >> Exclusive News >> Smartron ने लॉन्च किया srt.phone, ये हैं कीमत और फीचर्स

Smartron ने लॉन्च किया srt.phone, ये हैं कीमत और फीचर्स


भारतीय स्टार्टअप Smartron ने आज नई दिल्ली के इवेंट में सचिन तेंदुलकर सीरीज का पहला स्मार्टफोन srt.phone लॉन्च किया है. लॉन्च के दौरान सचिन तेंदुलकर खुद मौजूद रहे. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसके दूसरे वैरिएंट में रैम तो 4GB ही है, लेकिन इंटरनल मेमोरी 64GB की है.

32GB इंटरनल मेमोरी वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है जबकि 64GB इंटरनल मेमोरी वाला वैरिएंट आपको 13,999 रुपये में मिलेगा. इसकी बॉडी मेटल फिनिश वाली  है और पिछे फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इसमें एंड्रॉयड का लेटेस्ट मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम Nougat 7.1.1 दिया गया है.

कंपनी एक्सचेंज के तहत 1500 रुपये की छूट दे रही है और 599 रुपये कीमत वाला सचिन तेंदुलकर बैक कवर भी फ्री दिया जा रहा है. कंपनी ने कहा है कि 1,499 रुपये एक्स्ट्रा देकर इसकी वॉरंटी एक साल के लिए एक्सटेंड किया जा सकता है. इसमें यूसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है.

इसमें दिया गया डिस्प्ले 5.5 इंच का है और फुल एचडी रिजोलुशन है. इसके अलावा इसमें Snapdragon 652 प्रोसेसर लगाया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें ऑटो फोकस, सिंगल एलईडी और फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें दो सिम लगाए जा सकते हैं. इसकी बैटरी 3,000mAh की है और तेज चार्जिंग के लिए क्विक चार्ज फीचर दिया गया है.

हाल ही में इस कंपनी ने मोटोरोला इंडिया के पूर्व एग्जिक्यूटिव अमित बोनी को सेल्स और मार्केटिंग डिपार्टमेंट का वाइस प्रेसिडेंट बनाया है. यानी अब वो कंपनी के ब्रांड बिल्डिंग के लिए भी जिम्मेदार होंगे. इतना ही नहीं Smartron ने मोटोरोला के पूर्व चेयरमैन और सीईओ संजय झा को भी अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में रखा है. वो इस कंपनी में निवेशक हैं और इंडिपेंडेट डायरेक्टर का भी पद उनके पास है.


Check Also

SC ने अपने एक अहम फैसले में रियल स्टेट कंपनी सुपरटेक को दिया बड़ा झटका, एमरल्ड कोर्ट प्रोजेक्ट के 2 टावर गिराने का आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को अपने एक अहम फैसले में रियल स्टेट कंपनी सुपरटेक को बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *