Tuesday , 21 September 2021
Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> खुलासा: लड़के ने नहीं इस लड़की ने निभाया था ‘बाहुबली’ के बचपन का किरदार

खुलासा: लड़के ने नहीं इस लड़की ने निभाया था ‘बाहुबली’ के बचपन का किरदार


नई दिल्ली: एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। पहले ही दिन फिल्म ने 121 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई की है। अब तक यह फिल्म 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

हर रोज फिल्म से जुड़ी कोई न कोई बात सामने आ रही है और हमें हैरान कर रही है। हमने आपको पहले ही बताया था कि फिल्म में भल्लादेव के रथ को खींचने वाला कोई घोड़ा या सांड़ नहीं था, बल्कि रॉयल एनफील्ड के इंजन से यह रथ खींचा गया था। अब फिल्म से जुड़ी एक नई बात सामने आई है।

बताया जा रहा है कि फिल्म के पहले भाग ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में महेंद्र बाहुबली के बचपन का रोल एक लड़की ने निभाया था। फिल्म की शुरूआत में राजमाता शिवगामी अपने हाथ में जिस बच्चे को हाथ में लेकर जान बचाते हुए आती हैं, उनके हाथ में डूब रहा नन्हा महेंद्र बाहुबली का रोल दरसअल किसी लड़के ने नहीं बल्कि एक लड़की ने निभाया था।

एक अंग्रेजी अखबर में छपी खबर के मुताबिक ‘अक्षिता वल्सलन’ नाम की इस बच्ची ने यह रोल निभाया था। उस वक्त अक्षिता 18 महीने की थी। अक्षिता ने 5 दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी, और इस एपिक फिल्म का हिस्सा बन गईं।

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गूबाती और अनुष्का शेट्टी ने अहम किरदार निभाए हैं।


Check Also

डिजाइर ड्रेस पहनकर कैमरा से बचकर दौड़ती हुई नजर आई मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय, पढ़े पूरी खबर

सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय का एक वीडियो खूब वायरल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *