Home >> Breaking News >> जंगलराज: मिट्टी डालकर 16 वर्षीय लड़की को जिंदा दफनाने की कोशिश

जंगलराज: मिट्टी डालकर 16 वर्षीय लड़की को जिंदा दफनाने की कोशिश


बिहार के समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र में भूमि विवाद में एक लड़की को जिंदा दफनाने की कोशिश करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले की प्राथमिकी पीड़िता की मां ने रोसड़ा थाने में दर्ज कराई है. घायल अवस्था में लड़की को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.
पुलिस के मुताबिक, गोविंदपुर गांव निवासी अजीम अंसारी और उनके पड़ोसी अमित साह के बीच एक भूखंड को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा था. अंसारी द्वारा इस भूखंड पर घर बनाने के प्रयास करने के दौरान रविवार शाम अमित ने विरोध किया और दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी और मारपीट हुई. दोनों के बीच मामला अचानक बहुत बढ़ गया.आरोप है कि इस दौरान जब अजीम की 16 वर्षीय पुत्री खुशबू परवीन अपने पिता को बचाने आई, तब उसे अमित साह ने पहले तो ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया. दौरान वह जब बचने के लिए भाग रही थी, तब वह एक गड्ढे में जा गिरी. अमित अपने अन्य सहयोगियों की मदद से उसके ऊपर मिट्टी डालकर उसे जिंदा दफनाने की कोशिश करने लगा.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि खुशबू के गड्ढे में गिरने पर अमित साह ने अपने अन्य सहयोगियों की मदद से उसके ऊपर मिट्टी डालकर उसे जिंदा दफनाने की कोशिश की है. इस दौरान परिजनों के हंगामा करने पर वहां जुटे गांव के अन्य लोगों ने मिट्टी हटाकर बेहोश हो चुकी खुशबू को गड्ढे से बाहर निकाला. उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

इस मामले में खुशबू की मां साबिना खातून के बयान पर सोमवार को रोसड़ा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. इसमें अमित साह और उसके भाई सहित तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. इस घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.


Check Also

UP के साढ़े पांच लाख गरीबों का अपनी छत का सपना हो रहा पूरा, CM योगी ने सौंपी घर की चाबी….

उत्तर प्रदेश के साढ़े पांच लाख गरीबों का अपनी छत का सपना पूरा हो रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *