Home >> In The News >> महिला टीचर ने बनाया नया दोस्त, सनकी आशिक ने कर दी हत्या

महिला टीचर ने बनाया नया दोस्त, सनकी आशिक ने कर दी हत्या


चेन्नई में इश्क और नफरत की आग में जल रहे एक सनकी आशिक ने महिला स्कूल टीचर पर बेरहमी से कार चढ़ा दी. इस हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.मृतका का नाम निवेदिता (47) था. वह कोयंबटूर में स्कूल टीचर थी. मिली जानकारी के मुताबिक, निवेदिता का हाल ही में अपने पति के साथ डिवोर्स हुआ है. जिसके बाद निवेदिता की इलियाराजा नामक युवक के साथ दोस्ती हो गई. इलियाराजा पेशे से एक फायर फाइटर है और वह कोयंबटूर में कार्यरत है.

नया दोस्त बना कत्ल की वजह
दोनों अक्सर साथ घूमते-फिरते थे. दोनों के बीच रिश्तों में खटास पड़ना तब शुरू हुआ जब निवेदिता की गणपति नामक एक अन्य युवक से दोस्ती हो गई. इलियाराजा को निवेदिता का यह नया दोस्त पसंद नहीं था. उसने निवेदिता को गणपति से मिलने-जुलने से कई बार मना किया.

बेटी से मिलने गई थी चेन्नई
सोमवार को निवेदिता इलियाराजा के साथ अपनी बेटी से मिलने के लिए चेन्नई गई थी. गणपति भी वहां मौजूद था. इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई और वह अन्ना नगर के पास इलियाराजा की कार से उतरकर गणपति से मिलने के लिए जा पहुंची.

कार का संतुलन बिगड़ गया
यह सब देख इलियाराजा अपना आपा खो बैठा और उसने अपनी कार से गणपति को मारने की कोशिश की. कार का संतुलन बिगड़ गया और उसने निवेदिता पर कार चढ़ा दी. निवेदिता की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने इलियाराजा को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में कबूला जुर्म
पुलिस पूछताछ में पहले इलियाराजा ने इसे एक्सीडेंट साबित करने की कोशिश की लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने इलियाराजा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.


Check Also

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पांच सौ से अधिक लोगों को ठगने वाले कंपनी के निदेशक को किया गिरफ्तार…

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पांच सौ से अधिक लोगों को दोगुना मुनाफा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *