Home >> क्राइम >> बेटी का सिर काटकर कर रहा था पूजा, गिरफ्तार

बेटी का सिर काटकर कर रहा था पूजा, गिरफ्तार


संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिला स्थित चंदौसी में एक पिता ने अपनी सवा महीने की बच्ची की बलि दे दी। पुलिस ने फरार निर्दयी पिता को छूरी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

– पुलिस ने बताया, ‘चंदौसी के बनियाठेर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नरौली में कल्याण सैनी अपने परिवार के साथ रहता है। परिवार में पत्नी और दो बेटियां है, जिसमें एक तीन साल की और दूसरी बेटी सवा महीने की थी। पिता ने तंत्र-मंत्र के लिए अपनी ही मासूम बच्ची की घर में बने मंदिर में उसकी गर्दन धड़ से अलग कर बलि दे दी।’

– बनियाठेर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नरौली में सामने आई दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस को घर में मासूम बच्ची का शव मिला है, जिसमें उसका सिर शरीर से अलग था। पुलिस ने फरार निर्दयी पिता को बलि में इस्तेमाल छूरी के साथ गिरफ्तार कर किया। बताया जा रहा है कि कल्याण फड़ पर दुकान लगा कर परिवार चलता है। साथ ही वह तंत्र-मंत्र के चक्कर में भी रहता है।

– शुक्रवार देर रात पत्नी ने पास में सो रही अपनी एक बच्ची के न होने पर उसे ढूंढा तो नहीं मिली। जब उसकी नजर पास के दूसरे कमरे पर पड़ी, तो नजारा देख कर उसके होश उड़ गए। उसकी बच्ची का सिर कटा हुआ शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था जबकि उसके पास में बैठा कल्याण पूजा कर रहा था। चीख सुनकर मोहल्ले के लोगों के जमा होने पर आरोपी पिता फरार हो गया।

– बताया जा रहा है कि कल्याण किसी तांत्रिक से मिला था, जिसने बच्ची की बलि देने से उसकी आर्थिक स्थिति ठीक होने की बात कही थी। सीओ चंदौसी सुरेश बाबू यादव ने बताया, ‘बच्ची की बलि देने वाले आरोपी पिता कल्याण सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से घटना में प्रयुक्त छूरी बरामद कर ली गई है।’ पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उस पर ऊपरी हवा का साया है। अभियुक्त को जेल भेज दिया गया।

 


Check Also

मकान बनवाने के लिए बैंक से लोन दिलवाने के नाम पर एक जालसाज ने वृद्ध महिला के साथ की ठगी….

मकान बनवाने के लिए बैंक से लोन दिलवाने के नाम पर एक जालसाज ने वृद्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *