Home >> U.P. >> उन्नाव >> बड़ीघटना: कनपटी पर तमंचा लगा किशोरी से रेप

बड़ीघटना: कनपटी पर तमंचा लगा किशोरी से रेप


थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी की कनपटी पर तमंचा लगाकर युवक उसे एक खाली मकान में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह युवक के चंगुल से छूटी किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी और थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेजा है।

मौरावां थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी शुक्रवार रात दरवाजे के पास छप्पर के नीचे सो रही थी। देर रात गांव में ही रहने वाला एक युवक वहां पहुंचा और युवती की कनपटी में तमंचा लगा दिया। किशोरी ने शोर मचाने का प्रयास किया तो युवक ने उसका मुंह दबा दिया।

युवक उसे एक खाली पड़े मकान में खींच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती के मुताबिक उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने गोली मार देने की धमकी दी। किसी को बताने पर जान से मारने को कहा। किसी तरह युवक के चंगुल से छूटने के बाद उसने घटना की जानकारी पिता को दी। पिता उसे लेकर थाने गए और आरोपी युवक खिलाफ तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उसके पिता ने बताया कि 21 मार्च को भी युवक ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। एसआई ओमकार यादव ने बताया  मुकदमा दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है।


Check Also

मकान बनवाने के लिए बैंक से लोन दिलवाने के नाम पर एक जालसाज ने वृद्ध महिला के साथ की ठगी….

मकान बनवाने के लिए बैंक से लोन दिलवाने के नाम पर एक जालसाज ने वृद्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *