Home >> Exclusive News >> हनी ट्रैप मामलाः इन 6 युवतियों ने हुस्न के बल पर रईसों को लगाई करोड़ों की चपत

हनी ट्रैप मामलाः इन 6 युवतियों ने हुस्न के बल पर रईसों को लगाई करोड़ों की चपत


राजस्थान के हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग (हनी ट्रैप) के मामले में आज तक एसओजी 34 लोगों को देश के अलग-अलग कोनों से गिरफ्तार कर चुकी है.

इस हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग में मुख्य सहयोगी की भूमिका में रहीं 6 युवतियों ने अपने हुस्न के बल पर जयपुर में कई रईस लोगों को करोड़ों की चपत लगाई. इस ठगी का शिकार बनने वाले कोई मामूली आदमी नहीं थे.

एसओजी ने जो अब तक 11 एफआईआर दर्ज की हैं उनसे पता चला है कि इन खूबसूरत दिखने वाली शातिर युवतियों के जाल में डॉक्टर, वकील, सीए, मार्बल व्यापारी सहित कई लोग फंसे. जिनसे इस गिरोह ने मुंह मांगा पैसा लिया. इनमें सबसे शातिर जयपुर की ब्रह्मपुरी निवासी शिखा उर्फ अदा डीजे थी. इसके बाद अजमेर निवासी आकांक्षा, एनआरआई रवनीत कौर, कल्पना उर्फ रिया, वंदना भट्ट और रीना शुक्ला शामिल थीं.

ब्लैकमेलिंग का काम इनता आसान हो गया था इन शातिर युवतियों के लिए इन्हे देख-देख कर अन्य युवतियां भी इस गिरोह का हिस्सा बनने लगी थीं. साल 2016 में जब एसओजी की रडार पर एक-एक करके इनके सभी सर्जन आने लगे तो कुछ ने जिला बदला तो कुछ ने राज्य. एसओजी अब तक इस मामले में 34 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है. वहीं एसओजी का मानना है कि आने वाले समय में गिरफ्तारियां और होंगी.

गैंग के सरगनाओं ने तो जयपुर में कई जगहों पर फ्लैट तक खरीदे. इन लोगों ने अपनी आने वाली लाइफ को लग्जरी बनाने के लिए पूरा प्लान तैयार कर रखा था जिसमें ये काफी हद तक कामयाब भी हो गए. इन्होंने लोगों को थानों से फोन कर धमकवाया तो किसी को गिरफ्तारी और मीडिया में फोटो आने की बात से प्रेशर बनाया.

हालही मुंबई से गिरफ्तार हुई शिखा ने जिस डॉक्टर पर पुष्कर में दुष्कर्म का आरोपी लगाकर करीब एक करोड़ रुपए की ठगी की थी, सबसे पहले वही डॉक्टर सोनी एसओजी के पास आया. इस घटना के साथ अन्य लोगों के साथ इस प्रकार की वारदात होने की जानकारी दी. जिस पर एसओजी ने कुछ समय तक इस गैंग के बाकी सदस्यों पर काम करना शुरू किया. जिसके बाद वर्ष 2016 के अंत तक इन बदमाशों की गिरफ्तारी होना शुरू हुई.


Check Also

लखनऊ के हजरतगंज में रहने वाले एक डॉक्‍टर के घर पर साल भर से चोरी कर रहा था नौकर, ऐसे खुली पोल

हजरतगंज के पाश इलाके में रहने वाले एक डॉक्‍टर के घर उनका नौकर ही काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *