Home >> Politics >> तीन दिवसीय दौरे पर तेलंगाना रवाना हुए अमित शाह

तीन दिवसीय दौरे पर तेलंगाना रवाना हुए अमित शाह


भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना के तीन दिवसीय दौरे पर सोमवार को यहां पहुंचे. इस दौरे का उद्देश्य 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को मजबूत करना है. बीजेपी के राज्य अध्यक्ष के.लक्ष्मण, तेलंगाना में नेता प्रतिपक्ष जी.किशन रेड्डी और अन्य नेताओं ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर शाह का स्वागत किया.
वह हवाईअड्डे से सड़क मार्ग के जरिए नलगोंडा जिले के लिए रवाना हो गए. शाह अगले दो दिन नलगोंडा और यादाद्रि-भोंगीर जिलों के अपने दौरे के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. इस दौरान अमित शाह 1999 में नक्सलियों द्वारा मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता गुंडुगोनी मिसैया के परिवार से मिलेंगे.

वह नलगोंडा के गांवों में दलित परिवारों से भी मुलाकात करेंगे. शाह मंगलवार को गुंडरामपल्ली गांव का दौरा कर भारत में हैदराबाद के विलय से पहले निजामों के रजाकारों द्वारा मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि भी देंगे. वह दोनों जिलों में बूथ समितियों को भी संबोधित करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष अपने दौरे के आखिरी दिन हैदराबाद संसदीय क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे.

बीजेपी को हैदराबाद सीट से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) से कड़ी टक्कर मिल रही है। एआईएआईएम 1984 से इस सीट से लगातार जीत रही है. हैदराबाद में बीजेपी नेताओं को पूरा विश्वास है कि शाह के दौरे से राज्य में राजनीतिक परिदृश्य बदलेगा। उन्हें उम्मीद है कि 2019 में भाजपा राज्य में सरकार बनाएगी.


Check Also

छत्‍तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने कहा-राजीव गांधी किसान न्याय योजना से किसानों के जीवन में आया नया सवेरा…

छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्वर्गीय राजीव गांधी जी की जयंती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *