Home >> Breaking News >> मोदी चलते थे तो ओबामा पीछे छूट जाते थे: उमा

मोदी चलते थे तो ओबामा पीछे छूट जाते थे: उमा


लखनऊ ,(एजेंसी) 01 नवम्बर । “रन फॉर यूनिटी” में भाजपाई भी शहीद स्मारक से जीपीओ स्थित पटेल प्रतिमा तक दौड़े। राजधानी में इसकी अगुवाई केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने की। पटेल प्रतिमा पर उमा ने कहा कि अमेरिका दौरे में कई बार नरेंद्र मोदी ऐसे चले कि बराक ओबामा तक पीछे छूट गए जो उनके आत्मविश्वास को दर्शाता है। यह शाकाहार की ताकत है। उमा ने कहा कि सरदार पटेल ने भारत को एक बनायाए नरेन्द्र मोदी भारत को श्रेष्ठ बनाएंगे। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिनेश शर्माए प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयीए प्रदेश महामंत्री पंकज सिंहए राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल टंडन सहित कई प्रदेश पदाधिकारियों और दूसरे कार्यकर्ताओं ने दौड़ में हिस्सा लिया।

गिर पड़ीं उमा
शहीद स्मारक से शुरू हुई एकता दौड़ में उमा भारती परिवर्तन चैक पार करते.करते लड़खड़ा गई। पसीने से तर उमा सड़क पर गिर पड़ी। आनन.फानन में उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें उठाया। हालांकिए इसके बाद भी उमा ने जीपीओ तक अपना सफर पूरा किया।

सुरक्षाकर्मियों ने पंकज को रोका !
बीजेपी के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ट्रैक सूट में आए थे। जीपीओ स्थित पटेल प्रतिमा पर जब उमा भारती श्रद्धांजलि दे रही थी तो उस ओर बढ़ रहे पंकज सिंह को सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया। इस पर पंकज व उनके समर्थकों ने नाराजगी जाहिर की। पंकज को हालांकि परिचय देने के बाद आगे जाने दिया गया। उधरए उमा भारती के कार्यालय से जारी बयान में ऐसी किसी घटना से इनकार किया गया है। बयान में यह भी कहा गया है कि पंकज की शालीनता की उमा कायल हैं।


Check Also

उत्तराखंड में CM बदलने की तैयारी तेज, बीजेपी की पार्लियामेंट्री कमेटी की बैठक लेगी बड़ा फैसला

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में मचे सियासी घमासान के बीच सीएम त्रिवेंद्र रावत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *