Home >> In The News >> मोदी ने बिल्कुल सही संदेश दिया: केजरीवाल

मोदी ने बिल्कुल सही संदेश दिया: केजरीवाल


नई दिल्ली,(एजेंसी) 01 नवम्बर । आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ष्बहुत अच्छे वक्ता हैं और उन्होंने सभी को बिल्कुल सही संदेश दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी माना कि अपने वादों को पूरा करने की उनकी रफ्तार बेहद धीमी है।

केजरीवाल ने कहा कि एक प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी ने पिछले पांच महीनों में देश में कुछ सकारात्मकता लाने का काम किया है। लोगों की उम्मीदें पूरी होंगी कि नहीं , यह समय बताएगा। केजरीवाल ने एनडीए सरकार के अपने चुनावी वादों को पूरा करने में असफल रहने की आलोचना की। उन्होंने कहा कि देश की जनता अब भी बदलाव को तरस रही है। हालांकि लोगों की उम्मीदें अब तक खत्म नहीं हुई हैं। लोगों का अब भी मानना है कि चीजें जरूर बदलेंगी लेकिन सभी का यही कहना है कि अब तक कुछ नहीं हुआ है।

मोदी से प्रभावित नहीं : शीला दीक्षित
कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करने वाली कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित ने अब कहा है कि वह मोदी से प्रभावित नहीं हैं। एक साक्षात्कार में एक प्रश्न के जवाब में शीला ने कहा था कि वह आत्मविश्वास से भरे हैं और उनके पास दृष्टि है लेकिन अभी उन्हें अपनी योजनाओं को अमली जामा पहनाना बाकी है। हालांकि उन्होंने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगा कि उन्होंने प्रभावित किया या नहीं। मैं नहीं कहूंगी कि उन्होंने मुझे प्रभावित कियाए निश्चित तौर पर नहीं।


Check Also

पंजाब में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ऐसे करे अप्लाई

NHM (नेशनल हेल्थ मिशन) पंजाब ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में बी।एससी(नर्सिंग) तथा बीएएमएस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *