Saturday , 27 February 2021
Home >> Breaking News >> चीन की गुस्ताखियों पर मोदी की चुप्पी रहस्यमयी : मुलायम

चीन की गुस्ताखियों पर मोदी की चुप्पी रहस्यमयी : मुलायम


Mulayam Singh Yadav

मैनपुरी ,(एजेंसी) 03 नवम्बर । समाजवादी पार्टी (एसपी) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चीन की हरकतों की तरफ से आंखें बंद रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि पड़ोसी मुल्क बार-बार भारतीय सीमा में घुसपैठ कर रहा है और मोदी इस पर रहस्यमयी चुप्पी साधे हुए हैं।

अपने राजनीतिक गुरु नाथू सिंह की 29वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे यादव ने कहाए ष्देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। चीन हमारी सीमाओं में बार.बार घुसपैठ कर रहा है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहस्यमय ढंग से खामोश हैंए इससे चीन का हौसला और बढ़ा हुआ है। उन्होंने दावा किया कि देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु का निधन किसी बीमारी की वजह से नहीं बल्कि चीनी घुसपैठ से पहुंचे आघात के कारण हुआ था।

यादव ने आरोप लगाया कि मोदी ने लोकसभा चुनाव में झूठे वादों और मिथ्या प्रचार के जरिए जनता को गुमराह करके सत्ता हासिल की थी। चुनाव के दौरान मोदी ने विदेशी बैंकों में जमा काले धन को वापस लाने और बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कही थी। लेकिन इन वादों को पूरा करने की दिशा में कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

मुलायम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पीठ थपथपाते हुए कहा कि राज्य सरकार अवस्थापना तथा अन्य क्षेत्रों को उन्नत करके अर्थव्यवस्था को मजबूती देने की दिशा में अच्छा काम कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने समाज के सभी वर्गों के लिए कई कल्याणकारी कार्य किए हैं।


Check Also

ट्वीटर पर समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर कसा करारा तंज

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) और सत्ताधारी बीजेपी के बीच सियासी बयानबाजी का दौर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *