Home >> Breaking News >> हम बगैर सुरक्षा के भी चलने को तैयार: अखिलेश

हम बगैर सुरक्षा के भी चलने को तैयार: अखिलेश


Akhilesh Yadav

लखनऊ,(एजेंसी) 04 नवम्बर । मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार द्वारा सुरक्षा से एनएसजी कमांडो हटाने के सवाल पर कहा है कि उन्हें किसी तरह की सुरक्षा की जरूरत नहीं है। वह बगैर सुरक्षा के भी चलने को तैयार हैं। सोमवार को कैबिनेट की बैठक के बाद उन्होंने पत्रकारों के इस सवाल को पहले तो टाल दिया कि वह केंद्र सरकार के सुरक्षा के कमांडो हटाने के फैसले पर क्या कहेंगे, उन्होंने कहा कि यह वक्त इस मसले पर चर्चा का नहीं है। पर बाद में उन्होंने कहा कि वे बिना सुरक्षा के चल सकते हैंए उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

केंद्रीय गृह मंत्रालय के हवाले यह यह खबर आयी थी कि मुलायमए अखिलेश मायावती और लालू समेत कई लोगों की सुरक्षा से एनएसजी कमांडों हटाए जा सकते हैं। यूपी में सात वीआईपी लोगों को जेड प्लस सुरक्षा के तहत एनएसजी कमांडो मिले हुए हैं। इनमें मुलायम और अखिलेश यादव के अलावा पूर्व सीएम मायावतीए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंहए विहिप नेता अशोक सिंघलए विनय कटियार और गर्वनर राम नाईक शामिल हैं।


Check Also

पुलिस ने लखनऊ में नौ करोड़ ठगने वाला रुखसार को किया गिरफ्तार, 40 प्रतिशत मुनाफा का ऑफर दे ट्रेंडिंग कंपनी में कराता था निवेश

लखनऊ में ठगी के नित नए मामले प्रकाश में आ रहे हैं। किसी ने मकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *