Home >> Breaking News >> अच्छा है कि टीम में तीन ओपनर हैं: शिखर

अच्छा है कि टीम में तीन ओपनर हैं: शिखर


shikhar dhawan

कटक,(एजेंसी) 04 नवम्बर । शिखर धवन का मानना है कि भारतीय टीम भाग्यशाली है कि उसके पास उनकेए रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे के रूप में तीन ओपनर हैं जिससे वल्र्ड कप से पहले टॉप ऑर्डर में प्रदर्शन में निरंतरता की कमी पूरी होगी। शिखर ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के बाद कहा हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास तीन ओपनर हैं जो निरंतरता दे सकते हैं। यह टीम के लिए अच्छा संकेत है कि हमारे ओपनर लगातार रन बना रहे हैं। पहले या बाद में बैटिंग करते समय मजबूत आधार होना जरूरी है। उन्होंने हालांकि यह तुलना करने से इनकार किया कि रोहित और रहाणे में से उनका बेहतर जोड़ीदार कौन है।

रोहित और रहाणे दोनों अच्छे
उन्होंने कहाए ष्मुझे दोनों के साथ बैटिंग में मजा आता है और उम्मीद है कि उन्हें भी मेरे साथ आता होगा। दोनों की अपनी शैलियां हैं। जहां तक मेरे ओपनिंग जोड़ीदार का सवाल है तो यह टीम का फैसला है और मैं उस पर जवाब नहीं दे सकता। मुझे दोनों के साथ बैटिंग में मजा आता है।

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में सेंचुरी जमाने वाले शिखर ने कहा ऐसी पारी खेलकर आत्मविश्वास बढ़ता है। मुझे अच्छा महसूस हो रहा है। उन्होंने अपने पेस बोलरों की भी तारीफ करते हुए कहाए ष्उन्होंने काफी अनुशासित बोलिंग की और ईशांत को वापसी के मैच में चार विकेट लेते देखना अच्छा लगा।

टीम ने मुझे पारी का आगाज करने के लिए कहा और इसलिए मुझे पारी की शुरुआत करने में खुशी है। मैं अभी केवल इस सीरीज के बारे में सोच रहा हूं। हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की है और एक समय में एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं।
-अजिंक्य रहाणे सदस्यए भारतीय क्रिकेट टीम


Check Also

PM मोदी ने अमित शाह तथा राजनाथ सिंह सहित केंद्रीय मंत्रियों से की भेंट

 बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच पीएम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *