Saturday , 27 February 2021
Home >> Breaking News >> आजम को पाकिस्तान भेज देना चाहिए: आदित्यनाथ

आजम को पाकिस्तान भेज देना चाहिए: आदित्यनाथ


Aditya Nath

लखनऊ,(एजेंसी) 05 नवम्बर । गोरखपुर के सांसद और बीजेपी नेता महंत आदित्यनाथ एक बार फिर अपने विवादास्पद बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। आदित्यनाथ ने इस बार समाजवादी पार्टी नेता आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पाकिस्तान भेज देना चाहिए।

आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए आजम खान के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहाए आजम खान एक ऐसा कौआ है जो जिस पेड़ पर बैठता है उसे सुखा देता है। और वह समाजवादी पार्टी को भी सुखा देगा। आदित्यनाथ की मानें तो आजम का व्यक्तित्व ऐसा नहीं है कि उन्हें गंभीरता से लिया जाए या तवज्जो दी जाए।

दरअसल 1 नवंबर को बिजनौर में आजम खान ने पीएम मोदी की वैवाहिक स्थिति पर तंज कसते हुए कहा था ,उनका परिवार नहीं है इसलिए वह दूसरों का दर्द नहीं समझ सकते। मेरी बीवी हैए दो बच्चे हैं और एक हमारा बादशाह है जो इन सबसे महरूम है। इस पर आदित्यनाथ से प्रतिक्रिया मांगे जाने उन्होंने कहाए ष्हमारे यहां सूअर भी बहुत बच्चे पैदा करते हैं। आजम खान को पाकिस्तान भेज देना चाहिए।

ये कोई पहली बार नहीं हैए जब आदित्यनाथ ने इस तरह की भाषा का प्रयोग किया हो। इससे पहले आदित्यनाथ ने शाही इमाम बुखारी को भी पाकिस्तान भेजने की बात कही थीए जब उन्होंने एक कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी की जगह पाक पीएम नवाज शरीफ को न्योता भेजा था।


Check Also

ट्वीटर पर समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर कसा करारा तंज

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) और सत्ताधारी बीजेपी के बीच सियासी बयानबाजी का दौर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *