Wednesday , 25 November 2020
Home >> Breaking News >> मोदी का नाम सुनकर मेरा खून खौल जाता है: मिस्त्री

मोदी का नाम सुनकर मेरा खून खौल जाता है: मिस्त्री


Madhusudan Mistri

लखनऊ,(एजेंसी) 9 नवम्बर । वडोदरा से पीएम मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस महासचिव और कांग्रेस की यूपी इकाई के प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री ने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर जहर उगला। मिस्त्री से जब हरियाणा में वाड्रा के जमीनी सौदों के बारे में पूछा गया तो वह भड़क गए। उन्होंने न सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी को बुरा.भला कहाए बल्कि आरोप लगाया प्रधानमंत्री खुद भी गुजरात में अवैध जमीनी सौदों में शामिल हैं।

69 वर्षीय मिस्त्री लखनऊ में शुक्रवार को संवाददाताओं के सवालों का जवाब दे रहे थे। जब उनसे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के कथित जमीनी सौदों पर सवाल पूछा गया तो मिस्त्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि जब वह मोदी का नाम सुनते हैं तो उनका खून खौल जाता है। आगे उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद भी गुजरात में कई अवैध जमीनी सौदों में संलिप्त हैं।

उन्होंने कहा ष्वाड्रा पर बगैर किसी वजह के हमला किया जाता है। मीडिया ने गुजरात में मोदी के अवैध जमीनी सौदों को नजरअंदाज कर दिया है जबकि वाड्रा की टांग खींची जा रही है।

उन्होंने बीजेपी पर नेहरू.गांधी परिवार के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए सांप्रदायिकता फैला रही है। उन्होंने काला धन और अमित शाह को बीजेपी का अध्यक्ष बनाने पर भी मोदी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा एक आदमी जो संगीन मामले में जेल में था अब उसे बीजेपी का अध्यक्ष बना दिया गया है। मोदी झूठे हैं पहले काला धन को वापस लाने का वादा कर रहे थे लेकिन काला धन भारत वापस नहीं लाए।

इस बीचए प्रधानमंत्री पर मिस्त्री के हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहाए ष्मेरी समझ में नहीं आता है कि एक लीडर इतना गैरजिम्मेदार कैसे हो सकता है। वाड्रा पर जो आरोप लगे हैं वह लगभग साबित हो चुके हैं जबकि मिस्त्री गुजरात में अवैध जमीनी सौदों का जो पीएम मोदी पर आरोप लगा रहे हैं उसमें कोई सच्चाई नहीं है। यहां तक कि अब कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थक भी मिस्त्री और पार्टी में उनके जैसे अन्य नेताओं से खफा हैं।


Check Also

NDA विधायक ललन पासवान ने कहा- लालू जी ने दिया था मंत्री पद का प्रलोभन

विधानसभा में स्पीकर पद के लिए चुनाव हो रहे हैं। इसी बीच राजद अध्यक्ष और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *