Home >> Breaking News >> मोदी चालाक हैं, असल मुद्दों को घुमा देते हैं: मुलायम

मोदी चालाक हैं, असल मुद्दों को घुमा देते हैं: मुलायम


Mulayam Singh Yadav

लखनऊ,(एजेंसी) 12 नवम्बर । एसपी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ष्ष्वह बहुत चालाक हैं, असल मुद्दों को घुमा देते हैं। उन्होंने कहा कि संसद में जब उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर सवाल उठाए तो मोदी ने उनका नाम दो बार लियाए लेकिन उस पर कोई जवाब नहीं दिया। मुलायम मंगलवार को सोशल मीडिया पर आयोजित कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

एसपी का काम तेज, प्रचार में पीछे
उन्होंने कहा कि मोदी ने सरकार में आने से पहले कई वादे किए थे। कहा थाए बेरोजगारी दूर करेंगे, महंगाई कम हो जाएगी, पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। अब तो उन्हें काफी समय मिल चुका है, उन्हें वादे पूरे करने चाहिए। उन्होंने कहा कि एसपी की प्रदेश सरकार तेजी से काम कर रही है। पर वह प्रचार में काफी पीछे हैं।

अखिलेश को सोशल मीडिया का साथ
मुलायम ने कहा कि अखिलेश की सरकार बनाने में भी सोशल मीडिया का काफी हाथ रहा। उन्होंने सरकार को सलाह दी कि काम करो तो मीडिया को बताओ भी। आप अगर अच्छा करो तो मीडिया के लोग अच्छा भी लिखेंगे। मुलायम ने कहा कि अब अखिलेश मीडिया की मदद से 2017 में सरकार बनाएंए तो मैं खुद उन्हें बधाई दूंगा।

मेरी तो तस्वीर छपी थी डकैतों के साथ
उन्होंने कहा कि मीडिया ने तो एक बार मेरी तस्वीर डकैतों के बीच छाप दी थी। मीडिया ने कहा थाए मुलायम डकैतों को बढ़ा रहे हैं। मैंने उसका बुरा नहीं मानाए क्योंकि राजनीति में चर्चाए पर्चा और खर्चा जरूरी होता है। चर्चा जरूरी होनी चाहिए चाहे वह निगेटिव हो या पाजिटिव, इससे हर कोई आगे बढ़ता है।


Check Also

किसान देश का सच्चा सेवक है मोदी सरकार अन्नदाताओ पर लाठियां बरसा रही है : शिवसेना नेता संजय राउत

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का दिल्ली की सीमा पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *