Home >> Breaking News >> यूपी में बस “ष्भोकाल मंत्रालय” चलता है: अपर्णा यादव

यूपी में बस “ष्भोकाल मंत्रालय” चलता है: अपर्णा यादव


Aparna yadav

लखनऊ,(एजेंसी) 13 नवम्बर । समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव फिर चर्चा में हैं। बुधवार को राष्ट्रीय स्तर के एक सेमिनार में अपर्णा ने जहां अखिलेश सरकार पर तंज कसे, वहीं प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की।

मुलायम की बहू ने किया मोदी का गुणगान
अपर्णा ने कहा कि यूपी में तो सिर्फ एक ही मंत्रालय चलता है और वह है “ष्भोकाल मंत्रालय”। अगर हमें कुछ बदलना है तो मोदी जी की तरह करना होगा। उन्होंने झाड़ू उठाई और पूरे देश में अभियान छिड़ गया। वह सभी के लिए रोल मॉडल बन गए हैं। सभी को ऐसे काम करने चाहिएए जो दूसरों को प्रेरित कर सकें।

एम्स के लिए पीएम मोदी को खत लिखेंगी मुलायम की बहू
अपर्णा यादव जय शंकर सभागार में बुधवार को अखिल भारतीय अधिकार संगठन की ओर से ष्समाज, राज्य, लॉ और हम भारत के लोग विषय पर 5वें नैशनल सेमिनार पर बोल रही थीं।

पहले भी आए हैं बयान
इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्रीय स्वच्छता अभियान की तारीफ करते हुए अपर्णा ने कहा था कि इससे दुनिया में भारत की इमेज सुधरेगी। वहीं कुछ ही समय पहले महिला सुरक्षा के मुद्दे पर भी उन्होंने अखिलेश सरकार के द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए लॉन्च किए गए नंबर 1090 का जिक्र तक नहीं किया था।

इस बारे में उन्होने कहा था कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए देश में 13854 नंबर काम कर रहे हैं, पर इसमें सबसे प्रभावी आज भी 100 नंबर ही है। इस पर 24 घंटे किसी भी समय आपराधिक वारदात की जानकारी दी जा सकती है। इस नंबर पर कार्रवाई भी होती है।


Check Also

बिना परीक्षा दिए भारतीय सेना में मिल रहा है शानदार मौका, करे अप्लाई

भारतीय सेना भर्ती अभियान एनसीसी विशेष प्रवेश योजना के तहत अधिकारियों के पदों के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *