Home >> Breaking News >> मंदिर तो पहले से हैं, अब क्या बनाना चाहते हैं गवर्नर: आजम

मंदिर तो पहले से हैं, अब क्या बनाना चाहते हैं गवर्नर: आजम


Ajam Khan

लखनऊ,(एजेंसी) 15 नवम्बर । संसदीय कार्य मंत्री मोहम्मद आजम खां ने गवर्नर राम नाईक के अयोध्या में दिए गए बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में तो 1949 में ही मस्जिद गिरा कर उसे पूरी तरह मंदिर बना दिया गया। जब पहले से ही वहां मंदिर है तो अब गवर्नर वहां क्या बनाना चाहते हैं। आजम शुक्रवार को विधानसभा के टंडन हाल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में महिलाओं की हत्या से वहां की सरकार अपना भरोसा खो चुकी हैए इस सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं बख्शा और कहा कि मोदी को विदेश से वापस आकर छत्तीसगढ़ में लाशें गिननी चाहिए। विदेश दौरा जरूरी नहीं हैए देशवासियों के आंसू पोंछना ज्यादा जरूरी है। बीजेपी द्वारा अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं पर सरकार की ओर से फर्जी केस दर्ज करने आरोप पर आजम ने कहा कि इसका मतलब मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में दर्ज हुए मुकदमे भी फर्जी हैं। वहां जो इनके नेताओं ने समाज को बांटने वाले भाषण दिए वह भी गलत थे।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर के एक सज्जन हैं, जिनका न तो दिमाग डिवेलप हुआ है और न ही शरीर। जब पुलिस उनसे चलने को कहती है तो रोने लगते हैं। लोकसभा पहुंचते हैं तो वहां रोने लगते हैं। गोरखपुर बंधु के आंसू प्रदूषण से देश को बचाने के लिए उनके खिलाफ मुकदमा नहीं दर्ज किया गया। आजम ने कहा कि यह लोग यूपी में भी गुजरात की पुनरावृत्ति करना चाहते हैंए जो राज्य सरकार नहीं होने देगी।

विपक्ष द्वारा सरकार पर चीनी मिल मालिकों के साथ देने के आरोप को निराधार बताते हुए आजम खां ने कहा कि हमारी सरकार किसानों और किसानों का फायदा पहुंचाने वालों के साथ है। मोदी के स्वच्छता अभियान पर आजम खां ने कहा कि यहीं पर कुछ सूखे पत्ते डाल दीजिएए मैं भी झाड़ू लगा दूंगा। इसके साथ ही सदन में बीजेपी के विरोध के दौरान आजम खां ने मोदी के सफाई अभियान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इन्हें समाज की नीतियों पर झाड़ू फेरने के अलावा कुछ नहीं आता। अब सदन में हंगामा कर बीजेपी वाले सदर की कार्यवाही पर भी झाड़ू फेरने का प्रयास कर रहे हैं।


Check Also

बीजेपी ही बंगाल में अगली सरकार बनाएगी नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी कम से कम पचास हजार वोटों से जीतेंगे : कैलाश विजयवर्गीय

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी आज फिर बंगाल दौरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *